उत्तराखंड: सीएम के कड़े तेवर, कहा- किसी कीमत पर नही खुलने देंगे स्लॉटर हाउस

डीएन ब्यूरो

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने उत्तराखंड में चलने वाले एक स्लॉटर हाउस का लाइसेंस रद्द करते कहा कि देवभूमि में कभी भी स्लॉटर हाउस की अनुमति नही दी जायेगी। पूरी खबर..

सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत (फाइल फोटो)
सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत (फाइल फोटो)

देहरादून: मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि उत्तराखंड में किसी भी कीमत स्लॉटर हाउस को अनुमति नहीं दी जाएगी। यदि उत्तराखंड के किसी भी जिले में स्लॉटर हाउस खुले होने की खबर मिलती है तो उसके खिलाफ वह स्वयं एक्शन लेकर कड़ी कार्यवाही करेंगे। उन्होंने बताया कि उन्हें जैसे ही एक स्लॉटर हाउस की सूचना मिली तुरंत उसका लाइसेंस निरस्त करवा दिया।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड सरकार ने कहा- राज्य से बाहर होंगे बांग्‍लादेशी घुसपैठिये

सीएम त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने 2016 में जारी किए गए एक स्लॉटर हाउस का भी लाइसेंस निरस्त कर दिया है। सीएम ने कहा कि भविष्य में भी कभी इस देवभूमि उत्तराखंड में किसी को भी स्लॉटर हाउस के लाइसेंस नहीं दिए जाएंगे। अगर पहले से कोई लाइसेंस दिया भी गया है तो उन्हें भी निरस्त किया जाएगा। राज्य में गोवंश के संरक्षण के लिए देहरादून, हरिद्वार व ऊधम सिंह नगर में स्पेशल स्क्वॉयड बनाए गए। इससे गो तस्करी के मामलों में कार्रवाई की गई। राज्य में किसी भी स्थिति में गोवंश की हत्या नहीं होने देंगे।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड में बारिश को लेकर हाई अलर्ट, इन आठ जिलों में फिर कहर बरपा सकती है बारिश

पशुपालन निदेशालय की ओर से शनिवार को हुए एक कार्यक्रम में पहुंचे सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि गोवंश की सेवा होनी चाहिए, न कि उनके साथ अन्याय। सीएम ने पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार के समय हरिद्वार जिले के मंगलौर में एक स्लॉटर हाउस का लाइसेंस जारी करने का भी जिक्र किया। 
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …