CrimeNews: इलाके में फैली सनसनी, दलित बच्ची को किडनैप कर किया गैंगरेप

डीएन ब्यूरो

उत्तर प्रदेश में महोबा जिले के कबरई कस्बे में बारह साल की एक दलित बच्ची का अपहरण कर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किये जाने की घटना बुधवार को सामने आई। इस सिलसिले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

फाइल फोटो
फाइल फोटो

बांदा: उत्तर प्रदेश में महोबा जिले के कबरई कस्बे में बारह साल की एक दलित बच्ची का अपहरण कर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किये जाने की घटना बुधवार को सामने आई। इस सिलसिले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ेंः Coronavirus News Updates- कोरोना वायरस को लेकर अलर्ट जारी, सुप्रीम कोर्ट पर भी पड़ा असर

कबरई के थाना प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) उमेश प्रताप सिंह ने बुधवार को दर्ज करवाई गई प्राथमिकी के आधार पर बृहस्पतिवार को बताया यह घटना मंगलवार की रात की है। जिले के खन्ना थाना क्षेत्र का एक दलित परिवार कबरई कस्बे में किराए के कमरे में रहकर मजदूरी करता है। मंगलवार की रात दो युवकों ने उसके दरवाजे की कुंडी खटखटायी। उसकी बारह साल की बच्ची ने दूसरे किरायेदार समझकर कुंडी खोल दी उस समय बच्ची के मां-बाप सो रहे थे।

उन्होंने बताया दरवाजे की कुंडी खुलते ही दोनों युवकों ने लड़की को तमंचा दिखाकर कब्जे में लिया और एक खंडहरनुमा मकान में ले जाकर उससे बलात्कार किया। सिंह ने बताया लड़की की चीख सुन कर कुछ पड़ोसी घटनास्थल पहुंचे और एक आरोपी छोटे (23) को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। दूसरा आरोपी देवीदीन (22) मौका पाकर भाग गया।

एसएचओ ने बताया कि इस संबंध में पीड़िता के पिता की तहरीर पर बुधवार को अपहरण करने की धारा-366, सामूहिक बलात्कार की धारा-376डी, जान से मारने की धमकी की धारा-506 आईपीसी और पॉक्सो एक्ट की संबंधित धारा के तहत मुकदमा दर्जकर एक आरोपी युवक छोटे को गिरफ्तार कर लिया गया है और फरार दूसरे आरोपी देवीदीन की तलाश में छापेमारी की जा रही है। उन्होंने बताया कि पीड़िता का चिकित्सीय परीक्षण करवाया गया है, लेकिन अभी रिपोर्ट नहीं मिली है। मामले की विस्तृत जांच की जा रही है। (भाषा)


 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार