दस सेकेंड का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, डिंपल यादव प्रवासी मजदूरों की मदद करते दिखीं

डीएन ब्यूरो

समाजवादी पार्टी की नेता डिंपल यादव को राजनीति के अलावा सामाजिक सरोकारों से जुड़े कार्यों में सक्रिय भागीदारी निभाने के लिये भी जाना जाता है। कोरोना के चलते लॉकडाउन के इस दौर में डिंपल का मदद करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। डाइनामाइट न्यूज की विशेष रिपोर्ट


लखनऊ: समाजवादी पार्टी की नेता डिंपल यादव राजनीति में जितनी सक्रियता के लिये जानी जाती हैं, उतनी ही वह सामाजिक सरोकारों से जुड़े कार्यों में सक्रिय भागीदारी निभाने के लिये भी पहचानी जाती है। डिंपल का मददगार व्यक्तित्व और मानवतावादी चेहरा उन श्रमिकों को अब भली-भांति याद रहेगा, जिनको कोरोना संकट और लॉकडाउन के इस कठिन दौर में डिंपल से लगातार मदद मिल रही है।  

सपा नेत्री डिंपल यादव को पिछले कई दिनों से धूप भरी दोपहरी में उन परेशान श्रमिकों के बीच आसानी से देखा जा सकता है, जिन्हें संकट की इस घड़ी में मदद की सबसे ज्यादा दरकार है। 

डिंपल यादव खुद लॉकाडउन में फंसे श्रमिकों के बीच जाकर उनसे उनका दुख-दर्द साझा कर रहीं है। साथ ही वह जरूरतमंदों को हर जरूरी चीज भी मुहैय्या करा रही है। महिला हो या पुरुष, बच्चे हो या बड़े, या फिर शहरों से राज्य में लौटे श्रमिक हों या राज्य के अंदर के ही गरीब लोग, डिंपल आजकल हर किसी से मुलाकात कर रही हैं।  

सबसे खास बात यह है डिंपल अपने इस मदद का कोई प्रचार नहीं कर रही हैं, एक दस सेकेंड का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ है जिसमें डिंपल लोगों की मदद करते दिख रही हैं। यह वीडियो एक राहगीर ने बनाया है।

इन कार्यों की सोशल मीडिया पर चर्चा है। डिंपल का कहना है कि संकट के इस समय हम सभी को एकजुट रहना चाहिये और एक-दूसरे की मदद करनी चाहिये। मैं अपने उन सभी भाई-बहनों का धन्यवाद करती हूं, जो संकट की इस घड़ी में जरूरतमंदों की मदद के लिये आगे आये।    

 













संबंधित समाचार