Madhya Pradesh Poltitics: मध्य प्रदेश में सियासी ड्रामे के बीच बड़ी खबर, एक बार फिर से शिवराज सिंह को मिल सकती है कमान

डीएन ब्यूरो

मध्य प्रदेश में लंबे समय से चल रहे सियासी ड्रामे के बीच एक बड़ी खबर आई है। ऐसा माना जा रहा है कि एक बार फिर से शिवराज सिंह चौहान के हाथों में मध्य प्रदेश की कमान जा सकती है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर...

शिवराज सिंह चौहान (फाइल फोटो)
शिवराज सिंह चौहान (फाइल फोटो)

भोपालः मध्य प्रदेश में लंबे समय से चले सियासी हलचल के बीच एक नई खबर आई है। खबरों के मुताबिक एख बार फिर से शिवराज सिंह चौहान मध्य प्रदेश की कमान संभाल सकते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक शिवराज सिंह चौहान को आज विधायक दल का नाम चुन लिया जाएगा। विधायक दल की इस बैठक की निगरानी ऑब्जर्वर दिल्ली से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए करेंगे। इसके साथ ही राजभवन ने मुख्यमंत्री के शपथ ग्रहण के लिए रात 9 बजे का वक्त दिया है। रात 9 बजे मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री पद की शपथ ली जाएगी।

यह भी पढ़ें: CM पद से कमलनाथ का इस्तीफा, राज्यपाल से करेंगे मुलाकात 

अगर ऐसा हुआ तो शिवराज सिंह चौहान आज शाम को शपथ ले सकते हैं। राजभवन के भीतर शपथ की तैयारी शुरू हो गई है। शपथ ग्रहण के बाद वो चौथी बार मध्य प्रदेश के मुख्य मंत्री बन जाएंगे। बता दें कि होली के समय से ही मध्य प्रदेश में राजनैतिक उथल-पुथल चल रही थी। वहां एक साथ कांग्रेस के लगभर 22 विधायकों ने इस्तीफा दे दिया था।

यह भी पढ़ें: 17 दिन के सियासी ड्रामे के बाद कमलनाथ ने राज्यपाल को सौंपा इस्तीफा, लिखा-मैंने.. 

सुप्रीम कोर्ट ने कमलनाथ सरकार को तुरंत फ्लोर टेस्ट कराने का आदेश दिया। आदेश के बाद स्पीकर ने सभी 16 विधायकों का इस्तीफा मंजूर किया और फ्लोर टेस्ट पहले ही कमलनाथ ने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार