बलरामपुर: टैक्सी स्टैंड पर अवैध वसूली का खेल जोरो पर, ठेकेदार के खिलाफ कार्यवाई करने के निर्देश

डीएन संवाददाता

बलरामपुर जिला मुख्यालय स्थित अम्बेडकर तिराहा और नहरिया स्थित टैक्सी स्टैंड पर अवैध वसूली का खेल जोरो पर है। मामले को गंभीरता से लेते हुए जिलाधिकारी कृष्णा करुणेश ने ठेकेदार के खिलाफ कार्यवाई करने के निर्देश दिए है।

टैक्सी स्टैंड पर अवैध वसूली का खेल जोरो पर
टैक्सी स्टैंड पर अवैध वसूली का खेल जोरो पर

बलरामपुर: जिले में टैक्सी स्टैंड के नाम पर अवैध वसूली थमने का नाम नही ले रहा। अवैध वसूली के खिलाफ बीजेपी जिलाध्यक्ष राकेश सिंह ने जिलाधिकारी को पत्र लिख कर कार्यवाई की मांग की है। जिला मुख्यालय स्थित अम्बेडकर तिराहा और नगर पालिका क्षेत्र के बाहर नहरिया पर अवैध वसूली किया जा रहा है। 

टैक्सी स्टैंड के नाम पर अवैध वसूली के खिलाफ बीजेपी जिलाध्यक्ष राकेश सिंह ने जिलाधिकारी को पत्र लिख कर कार्यवाई की मांग की है। जिलाध्यक्ष राकेश सिंह ने आरोप लगाया है कि वाहन अड्डा के ठेकेदार द्वारा नगर पालिका क्षेत्र से बाहर नहरिया व अम्बेडकर तिराहे से आगे सभी प्रकार के वाहनों से बेरोकटोक अवैध वसूली की जा रही है। ये वसूली बीच सड़क पर मानको की अनदेखी कर कट्टा, लाठी-डंडे, छुरा-चाकू हथियार कर बल पर की जा रही है। असलहे दिखाकर लोगों को भयभीत कर उनसे जबरन वसूली हो रही है। 

मामले को जिलाधिकारी कृष्णा करुणेश ने गंभीरता से लेते हुए अधिशासी अधिकारी नगर पालिका परिषद बलरामपुर के ठेकेदार के खिलाफ कार्यवाई करने के निर्देश दिए है। जिलाधिकारी ने अधिशासी अधिकारी को एक सप्ताह के भीतर कार्रवाई कर रिपोर्ट प्रेषित करने के निर्देश भी जारी किए है। अधिशासी अधिकारी द्वारा ठेकेदार के खिलाफ कार्रवाई न करने की दशा में अधिशासी अधिकारी की भूमिका भी संदिग्ध मानी जायेगी की वो स्वयं इस कृत्य में लिप्त है। इस प्रकरण को गंभीरता से नही लिया गया तो आपके विरुद्ध विभागीय कार्रवाई हेतु शासन को संस्तुति भेज दी जाएगी।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार