सचिन पायलट बोले-जनता ने दे दिया आशीर्वाद.. राजस्थान में बन रही कांग्रेस की सरकार

डीएन ब्यूरो

राजस्थान में मतगणना को लेकर जारी रुझानों में बीजेपी को कहीं पीछे छोड़ आगे बढ़ रही कांग्रेस अब सरकार बनाते हुए दिख रही है। इसी बीच सचिन पायलट ने कहा कि जनता ने कांग्रेस को आशीर्वाद दे दिया है। डाइनामाइट न्यूज़ की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट

मतगणना के रुझानों से सचिन पायलट खुश
मतगणना के रुझानों से सचिन पायलट खुश

नई दिल्लीः राजस्थान में कुल 199 विधानसभा सीटों के लिए जारी मतगणना में कांग्रेस को मिल रही अपार बढ़त के साथ ही कांग्रेसी कार्यकर्ता जीत के जश्न में डूबने शुरू हो गये हैं। कोई एक दूसरे को मिठाई खिला रहा है तो कोई ढोल-नगाड़े की थाप पर जश्न मनाकर बम-पटाखे फोड़ रहा है। 

यह भी पढ़ेंः राजस्थान विधानसभा चुनाव परिणाम: रुझानों में कांग्रेस को बहुमत.. पटाखे फूटने शुरू     

 

 

इसी बीच जारी रुझानों में कांग्रेस को 95 सीटें मिल चुकी है मतगणना जारी है। कांग्रेस ने बीजेपी को काफी पीछे छोड़ दिया है बीजेपी को अभी तक 80 सीटें मिली हैं जबकि अन्य को 24 सीटें मिल रही है। इससे अब यह तय माना जा रहा है कि सूबे में कांग्रेस की सरकार बनती दिख रही है।   

यह भी पढ़ेंः राजस्थान,मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार बनने के आसार  

  

 

यह भी पढ़ेंः राजस्थान में कांग्रेस की सरकार बनना तय..BJP का हुआ बंटाधार

मतगणना के नतीजों को लेकर राजस्थान प्रदेश अध्यक्ष सचिन पायलट ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि जनता ने बीजेपी को नकार दिया है। जनता ने कांग्रेस को अपना आशीर्वाद दे दिया है। अब सूबे में कांग्रेस सरकार बनाएगी। यह कांग्रेस के हर उस छोटे-बड़े कार्यकर्ता की मेहनत का फल है जिसने हर परिस्थिति में कांग्रेस की मजबूती को बनाए रखा। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार