राजस्थान विधानसभा चुनाव परिणाम: रुझानों में कांग्रेस को बहुमत.. पटाखे फूटने शुरू

डीएन ब्यूरो

राजस्थान विधानसभा चुनाव के परिणाम का इंतजार आज खत्म हो रहा है। रूझानों में कांग्रेस के खाते में 106 सीटें जबकि बीजेपी के खाते में 86 सीट वहीं अन्य के खाते में 04 सीटे जाती दिख रही है। सबसे सटीक और सबसे पहले डाइनामाइट न्यूज़ पर पढ़ें ..

राजस्थान में कांग्रेस आगे
राजस्थान में कांग्रेस आगे

नई दिल्ली: राजस्थान विधानसभा चुनाव के परिणाम का इंतजार आज खत्म होने वाला है। राज्य की 199 विधानसभा सीटों के लिए वोटों की गिनती सुबह आठ बजे शुरू हो गई है। शुरुआती रुझानों में कांग्रेस ने बीजेपी पर बड़ी बढ़त बना ली है। रूझानों में  कांग्रेस के खाते में 106 सीटें जबकि बीजेपी के खाते में 86 सीट वहीं अन्य के खाते में 04 सीटे जाती दिख रही है।

राजस्थान में सचिन पायलट बोले- राजस्‍थान में कांग्रेस की सरकार बननी लगभग तय, जनता का हमें प्‍यार मिला इसके लिए आभारी हूं। राजस्थान में कांग्रेस की सरकार, बीजेपी को जनता ने सबक सिखाया। कांग्रेस की जीत राहुल गांधी के लिए तोहफा है।

करीब 20,000 कर्मचारी सुबह आठ बजे से वोटों की गिनती में जुट गए हैं। मुख्य निर्वाचन अधिकारी आनंद कुमार ने कहा कि राज्य में कुल 35 केंद्रों पर वोटों की गिनती हो रही है। इनमें से जयपुर और जोधपुर में दो-दो केंद्र और बाकी 31 जिलों में एक-एक केंद्र बनाया गया है। 

 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार