अमेठी: पुलिस अधीक्षक ने सुनी पीड़ितों की समस्याएं, लापरवाही पर संबंधित थानाध्यक्षों को लगाई फटकार

डीएन संवाददाता

जिले के प्रभारी पुलिस अधीक्षक की गैर मौजूदगी में अपर पुलिस अधीक्षक आम जन की समस्याओं से रूबरू हुए। जब उन्हें थानाध्यक्षों की लापरवाही का पता चला तो उन्होंने पीड़ितों के समक्ष ही उन्हें फटकार लगी। डाइनामाइट न्यूज़ की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट..

महिला की समस्या का समाधान करते अमेठी के अपर पुलिस अधीक्षक बीसी दुबे
महिला की समस्या का समाधान करते अमेठी के अपर पुलिस अधीक्षक बीसी दुबे

अमेठी: जिले के प्रभारी पुलिस अधीक्षक की गैर मौजूदगी में अपर पुलिस अधीक्षक बीसी दुबे उनका काम संभाल रहे हैं। आज उन्होंने ऑफिस गैरीगंज जनता की समस्याओं को सुना। इसके लिए उन्होंने गैरीगंज जनता से मुलाकात की जिसमें बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए। 

यह भी पढ़ें: अमेठी: बैंक ऑफ बड़ौदा में चोरी करने वाले तीन शातिर बदमाश पुलिस की गिरफ्त में, एक आरोपी अब भी फरार
डाइनामाइट न्यूज़ संवाददाता ने बताया कि प्रभारी पुलिस अधीक्षक से  संबंधित थानाध्यक्षों की लापरवाही की शिकायत की गई थी। कहा गया था कि वे एफआईआर दर्ज करने से मना करते हैं। शिकायत मिलने पर प्रभारी पुलिस अधीक्षक की गैर मौजूदगी में अपर पुलिस अधीक्षक बीसी दूबे ने कार्रवाई करते हुए आम जन से मुलाकात की और पीड़ितों की समस्याओं को सुना तथा संबंधित थानाध्यक्षों को पीड़ित के सामने ही वायरलेस सेट से फटकार लगाई और समस्याओं का निस्तारण करने के साथ ही नियमानुसार एफआईआर दर्ज करने का आदेश दिया। 

यह भी पढ़ें: अमेठी: अपर पुलिस अधीक्षक ने किया थाने का वार्षिक निरीक्षण.. मिली कई खामियां

अपर पुलिस अधीक्षक बीसी दुबे 24 घंटे रहते हैं सक्रिय
जब से बीसी दुबे ने जिले के प्रभारी पुलिस अधीक्षक का काम संभाला है तब से अपराध के ग्राफ में काफी कमी आई है। बहुत सी छुपी हुई घटनाओं का खुलासा हुआ है। अपर पुलिस अधीक्षक 24 घंटे फील्ड में ही रहते हैं। साथ ही जनता की समस्याओं को लेकर काफी सक्रिय हैं। समय-समय पर वे थानाध्यक्षों को संदिग्ध वाहनों और व्यक्तियों की चेकिंग करने के लिए दिशा-निर्देश भी देते रहते हैं।


 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …