अमेठी: बैंक ऑफ बड़ौदा में चोरी करने वाले तीन शातिर बदमाश पुलिस की गिरफ्त में, एक आरोपी अब भी फरार

डीएन संवाददाता

लगभग दो माह पूर्व पुलिस ने बैंक आफ बड़ौदा में कुछ युवकों द्वारा बैटरा चोरी करने का मामला दर्ज किया था। हाल ही में पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है जबकि एक आरोपी अब भी फरार है। डाइनामाइट न्यूज की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट..

बैटरा चोरी करने के आरोप में गिरफ्तार युवक
बैटरा चोरी करने के आरोप में गिरफ्तार युवक

अमेठी: लगभग दो माह पूर्व बैंक ऑफ बड़ौदा ग्रामीण बैंक भवन, वारिसगंज में 4 बैटरा चोरी हो जाने का मामला सामने आया था। इस संबंध में बैंक आफ बड़ौदा ग्रामीण बैंक के शाखा प्रबंधक सत्य प्रकाश गुप्ता ने थाना जगदीशपुर में रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी। पुलिस ने अज्ञात दोषियों के खिलाफ धारा 379 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया था।

यह भी पढ़ें: अमेठी: अपर पुलिस अधीक्षक ने किया थाने का वार्षिक निरीक्षण.. मिली कई खामियां
इस संबंध फरार आरोपियों के खिलाफ प्रभारी पुलिस अधीक्षक बी०सी०दूबे द्वारा कड़े निर्देश दिए गए थे। इसी क्रम में 19 जनवरी को पुलिस संदिग्ध वाहनों तथा व्यक्तियों की चेकिंग कर रही थी कि उसे मुखबिर से सूचना मिली कि बैंक आफ बड़ौदा ग्रामीण बैंक वारिसगंज में चोरी हुए बैटरा को बेचने के लिए चोरों द्वारा मैजिक गाड़ी पर ले जाया जा रहा है। 

सूचना मिलते ही सकते में आई पुलिस 
मुखबिर से सूचना मिलते ही पुलिस सकते में आ गई और शिव मंदिर के सामने थौरी रोड पर चेकिंग करने लगी। कुछ देर बाद सफेद रंग की टाटा मैजिक आई जिसे टार्च की रोशनी की मदद से रोका गया। गाड़ी में चार युवक बैठे थे जो पुलिस को देखते ही भागने लगें लेकिन पुलिस ने आवश्यक बल प्रयोग के ज़रिए आरोपियों को धर दबोचा। तीन आरोपियों को गिरफ्तार करने में पुलिस कामयाब रही जबकि एक आरोपी अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया।

यह भी पढ़ें: अमेठी: विवादित मकान को लेकर दो पक्षों में हुआ खूनी संघर्ष.. दो घायल
पकड़े गए तीन आरोपियों ने पुलिस पूछताछ में अपना नाम सूरज मौर्य पुत्र स्वामीनाथ मौर्य नि० अतरौना, सुनील दूबे पुत्र जग प्रसाद दूबे नि० बरगदहा थाना मुसाफिरखाना तथा विपिन तिवारी बताया है। जब उनसे भागने का कारण पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वे बैंक ऑफ बड़ौदा ग्रामीण बैंक, वारिसगंज से चोरी किए गए बैटरा को बेचने जा रहे थे। पुलिस ने उनसे चोरी किए गए बैटरा के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि वह गाड़ी में है। गाड़ी की तलाशी ली गयी तो  3 अदद बैटरा व  1 अदद सब्बल बरामद हुआ। भागे हुए व्यक्ति का नाम पूछा गया तो उसका नाम विजय दूबे बताया गया तथा यह भी बताया कि चौथा बैटरा उसी के पास है । 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …