अमेठी: विवादित मकान को लेकर दो पक्षों में हुआ खूनी संघर्ष.. दो घायल

डीएन संवाददाता

अमेठी जनपद में विवादित मकान को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गई, जिसमें पिता-पुत्र दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। डाइनामाइट न्यूज की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट..

दो पक्षों में जमकर चले लाठी-डंडे
दो पक्षों में जमकर चले लाठी-डंडे

अमेठी: कोतवाली मोहनगंज अंतर्गत तिलोई में एक विवादित मकान को लेकर जमकर चले लाठी डंडे व ईंट पत्थर। दोनों पक्षों की तरफ से लाठी डंडे वा ईंट पत्थर की बरसात होने लगी जिसमें किशोरी लाल गुप्ता व उनके एक पुत्र को गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत करवाकर घायलों को इलाज के लिए समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र तिलोई भर्ती कराया।

यह भी पढ़ें: अमेठी: प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र पर हुई नसबंदी.. 18 महिलाओं ने लिया हिस्सा 

घायल किशोरी लाल 

तिलोई निवासी राम कुमार वर्मा व किशोरी लाल गुप्ता के बीच एक मकान को लेकर पिछले काफी समय से विवाद का माहौल बना हुआ था। उसी मकान को किशोरी लाल गुप्ता आज शाम अपने परिजनों सहित मकान को गिराने के लिए आए और काफी हद तक मकान गिराने में कामयाब भी हुए, लेकिन तभी दूसरे पक्ष ने इसका विरोध किया। विरोध के दौरान देखते ही देखते माहौल मारपीट में बदल गया। दोनों पक्षों की तरफ से लाठी डंडे वा ईंट पत्थर की बरसात होने लगी जिसमें किशोरी लाल गुप्ता व उनके एक पुत्र को गंभीर चोटें आई हैं। दूसरे पक्ष को मामूली चोटे आई हैं।

यह भी पढ़ें: अमेठी: डाइनामाइट न्यूज़ की खबर का बंपर असर.. शिक्षक समेत 16 लोगों पर मुकदमा दर्ज 

कोतवाल मोहनगंज डीके सिंह ने डायनामाइट न्यूज़ को बताया कि दूसरे पक्ष के रामकुमार पुत्र रामसेवक वर्मा पर विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …