अमेठी: डाइनामाइट न्यूज़ की खबर का बंपर असर.. शिक्षक समेत 16 लोगों पर मुकदमा दर्ज

admin

अमेठी जनपद में डाइनामाइट न्यूज़ की खबर का बंपर असर देखने के मिला है दबंगो के द्वारा महिला के साथ मारपीट व छेड़छाड़ की खबर चलने के बाद हरकत में आई पुलिस ने दोनो पक्षों के शिक्षक समेत 16 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है। डाइनामाइट न्यूज़ एक्सक्लूसिव..

मोहनगंज कोतवाल डीके सिंह
मोहनगंज कोतवाल डीके सिंह

अमेठी: थाना मोहनगंज क्षेत्र के गांव कमई में मंगलवार को दबंगों द्वारा दिनदहाड़े महिला के साथ मारपीट दुष्कर्म आगजनी किये जाने के मामले को डाइनामाइट न्यूज़ ने प्राथमिकता के साथ प्रकाशित किया था। खबर के असर के फलस्वरूप में डीएम के निर्देश पर पुलिस ने शिक्षक सहित पांच नामजद लोगों के खिलाफ गम्भीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। वहीं पुलिस ने दूसरे पक्ष से भी ग्यारह नामजद लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस नामजद फरार आरोपियों की तलाश में जुट गयी है। 

यह भी पढ़ें: अमेठी: पुलिस ने नहीं दर्ज की रिपोर्ट, डीएम ने कोतवाल की जमकर लगाई लताड़ 

थाना क्षेत्र के गांव कमई में मंगलवार की सुबह जमीनी विवाद ने उग्र रुप धारण कर लिया और दबंगों ने एक महिला को घर में घुसकर मारने पीटने के साथ ही आगजनी व दुष्कर्म का प्रयास भी किया। जिसमें चार लोग गम्भीर रुप से घायल भी हो गये थे। घायलावस्था में पीड़ित जब थाने अपनी फरियाद लेकर पहुंचे तो पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने में हीलाहवाली की पुलिसिया कार्यप्रणाली से आक्रोशित सैकड़ों लोगों ने प्रदर्शन कर विरोध जताया था। जिसकी खबर मिलते ही डीएम, तहसीलदार, एसडीएम मौके पर पहुंचे थे। पुलिस हरकत में आई और डीएम के निर्देश पर आनन फानन में मुकदमा भी दर्ज कर लिया।

यह भी पढ़ें: अमेठी: अपर पुलिस अधीक्षक ने जगदीशपुर थाना का किया वार्षिक निरीक्षण, दिये कड़े निर्देश 

पुलिस ने गिरिजेश कुमारी की तहरीर पर गांव के ही पवन कुमार, हरिशचन्द्र, फूलचन्द्र, संजय मिश्रा, दिवाकर मिश्रा के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने दूसरे पक्ष से पवन कुमार की तहरीर पर आशुतोष, खुशबू, गिरीश,सुभाष, अम्बिका, कृष्णावती, नीलम, अनिल, प्रदीप सहित ग्यारह लोगों के खिलाफ गम्भीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। मामले में थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर धीरेन्द्र कुमार सिंह ने बताया कि जांच पड़ताल की जा रही है फिलहाल दोनों पक्षों का मुकदमा दर्जकर लिया गया है।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …