अमेठी: तेज रफ्तार पिकअप ने बाइक सवार युवक को मारी टक्‍कर, गंभीर घायल

डीएन ब्यूरो

अमेठी के मोहनगंज थाना क्षेत्र में एक तेज रफ्तार अनियंत्रित पिकअप ने बाइक से जा रहे युवकों को टक्‍कर मार दी। बाइक में टक्‍कर मारने के बाद पिकअप पास के पोल से ही टकरा गई। दुर्घटना में सभी बाइक सवार घायल हो गए। एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। डाइनामाइट न्‍यूज़ पर पढ़ें पूरी खबर..

दुर्घटना के बाद मौके पर पड़ी बाइक और क्षतिग्रस्‍त पिकअप
दुर्घटना के बाद मौके पर पड़ी बाइक और क्षतिग्रस्‍त पिकअप

अमेठी: जिले के थाना मोहनगंज क्षेत्र के तिलोई नहर पुल पर एक तेज रफ्तार पिकअप ने बाइक सवार युवकों को ठोंक दिया। टक्‍कर में विपिन तिवारी पुत्र राजेश निवासी ग्राम खानापुर वन की गंभीर रूप से घायल हो गए। जबकि दो अन्य युवक ऋषि तिवारी और  विजय सिंह को उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई।

यह भी पढ़ें: चार नामी आईएएस टॉपर्स देंगे नौजवानों को आईएएस की परीक्षा में सफल होने का मूलमंत्र

घायलों को स्‍थानीय ब्लॉक प्रमुख कृष्ण प्रताप सिंह उर्फ मुन्ना ने घायलों को एक निजी अस्‍पताल में भर्ती करवाया। वहां जांच में पता चला कि युव‍क विपिन तिवारी का पैर टूट गया है। वहीं घायल विपिन तिवारी का इलाज खर्च ब्‍लॉक प्रमुख ने देने की बात कही है। जिससे परिवारी जन आर्थिक राहत महसूस कर रहे हैं। 

असप्‍ताल में भर्ती घायल विपिन

यह भी पढ़ें: ‘डाइनामाइट न्यूज़ यूपीएससी कॉन्क्लेव 2019’ आईएएस परीक्षा से जुड़ा सबसे बड़ा महाकुंभ

डाइनामाइट के संवाददाता ने बच्‍चे के परिजनों से बातचीत की तो पता चला कि तीनों युवक बाइक से हनुमानगढ़ी तिलोई में हनुमान जी के दर्शन करने गए थे। इसी दौरान रास्‍ते में हादसा हो गया। पुलिस को दुर्घटना की जानकारी दे दी गई है। साथ ही पुलिस ने टक्‍कर मारने वाली पिकअप को भी कब्‍जे में ले लिया गया है। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार