महराजगंज: डीह के जमीन पर पूजा को लेकर विवाद, लोगों मे फूंकी झोपड़ी, साधुओं की पिटाई

डीएन ब्यूरो

जिले के जनपद के कोठीभार थाना के गांव में पूजा को लेकर हुए विवाद में साधु की झोपड़ी को फूंक दिया। साथ ही साधु को मारा-पीटा भी गया है। मामले के बारे में जिम्मेदार भी कुछ बोलने से बचते नजर आ रहे हैं। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..


महराजगंज: जनपद के कोठीभार थाना अंतर्गत ग्राम कारीडीह गांव में बंजर जमीन पर पीपल के पेड़ जे नीचे पूजा को लेकर गांव के ही कुछ लोग साधु के रहने वाली झोपड़ी को फूंक दिया। हालांकि न्यायालय में इस जमीन को लेकर केस चल रहा है। जिस पर न्यायलय ने दोनों पक्षों को यथा स्थिति बनाए रखने के लिए कहा है। 
यह भी पढ़ें: राष्ट्रपति के सचिव संजय कोठारी ने कहा- आईएएस की परीक्षा में विषयों का सही चयन बेहद जरुरी

आग में झुलसी झोपड़ी

बताया जा रहा है कि झोपड़ी जलाने के साथ ही साधुओं को मारा पीटा भी गया है। स्थानीय लोगों द्वारा दी गई जमीन को लेकर दो पक्षों में विवाद चला रहा है। न्यायालय द्वारा मौके पर यथा स्थिति बनाए रखने का आदेश पारित किया गया है उसके बावजूद पुलिस जबरिया एक पक्ष को कब्जा दिलाने के लिए आमादा है। 

यह भी पढ़ें: डाइनामाइट न्यूज़ यूपीएससी कॉन्क्लेव में दिखी महिला सशक्तिकरण की झलक, पहुंची तीन वर्षों की महिला टॉपर्स, राष्ट्रपति के सचिव रहे मुख्य अतिथि

तहस नहस हुई झोपड़ी

इस घटना के बारे में जब डाइनामाइट न्यूज़ के संवाददाता ने जिम्मेदारों से जानकारी लेनी चाही तो एसपी का फोन नहीं उठा, अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पहले थाने से जानकारी लिजिए, सीओ बोले मैं जिले से बाहर हूं और थानेदार कोठीभार का नम्बर नहीं मिला।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार