Coronavirus Lockdown: जनता कर्फ्यू के दौरान बच्ची को दिया जन्म, मां-बाप ने रख दिया ये अनोखा नाम..

डीएन ब्यूरो

कोरोना वायरस की वजह से पूरी दुनिया उथल-पुथल हो रही है। वहीं यूपी के एक जिले में एक बच्ची के जन्म से घर में खुशियां आई है। कोरोना के कहर के दौरान जन्मी उस बच्ची का घरवालों ने बिल्कुल ही अद्भुत नाम रखा है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..

जनता कर्फ्यू के दौरान बच्ची को दिया जन्म
जनता कर्फ्यू के दौरान बच्ची को दिया जन्म

हापुड़ः कोरोना वायरस के इस बढ़ते कोहराम के बीच एक घर में बच्ची के जन्म से खुशियां आई हैं। हापुड़ के गढ़ रोड स्थित अस्थाई जिला अस्पताल में रविवार की रात जन्मी एक बच्ची का जान्म हुआ है।

यह भी पढ़ें: कोरोना वायरस के कारण अब लखनऊ में बाइक और कार सवारी के लिए बने नए नियम, जानें..

बच्ची के परिजनों ने बच्ची का नाम 'कोरोना' रखा है। उनका कहना है कि भले ही लोगों के दिल में यह नाम दहशत भरा है, लेकिन लोगों को इससे डरने की नहीं, बल्कि जागरूक होने की आवश्यकता है। मेरठ रोड स्थित आवास विकास कॉलोनी निवासी नवीन शर्मा की पत्नी भाव्या को रविवार शाम प्रसव पीड़ा हुई, इस दिन देशभर में जनता कर्फ्यू भी था।

यह भी पढ़ें: देखिये गोरखपुर में लॉकडाउन की तस्वीरें डाइनामाइट न्यूज़ पर

जैसे तैसे करके भाव्या को किसी तरह पास के ही एक अस्पताल में ले जाया गया। जहां उसने एक छोटी सी बच्ची को जन्म दिया। परिजनों ने बेटी पैदा होने की खुशी में हॉस्पिटल में सभी को मिठाई बांटी और अपनी खुशियां बांटी। बता दें कि इस समय कोरोना के कहर का असर पूरी दुनिया में है। जिसकी वजह से शहरों और जिलों तक को लॉकडाउन कर दिया गया है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार