Pati, Patni aur Woh: पहले भागकर प्रेमी से की शादी, फिर देवर पर आया दिल, और फिर...

डीएन ब्यूरो

ऐसा कहा जाता है कि इंसान अपने प्यार को पाने के लिए किसी भी हद तक जा सकता है। बिहार के पूर्णिया में भी प्यार को लेकर ऐसी घटना सामने आई है, जिसे सुनते ही किसी का भी दिल दहल जाएगा। ये घटना कई रिश्तों पर सवाल खड़ा कर देता है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..

आरोपी महिला
आरोपी महिला

पूर्णिया: प्यार में इंसान जान ले भी सकता है और जान दे भी सकता है। आज जो मामला हम आपको बताने जा रहे हैं, वो जानने के बाद आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। 

साल 2008 31 जनवरी को पप्पू यादव और चनका पंचायत की उपमुखिया संगीता ने भाग कर शादी की थी। शादी के बाद दोनों के बीच सब कुछ सही चल रहा था, दोनों के दो बच्चे भी हो गए। पर कुछ समय बाद ही ऐसा कुछ हुआ कि संगीता ही अपने पति की जान की दुश्मन बन गई।

यह भी पढ़ें: डाइनामाइट न्यूज़ यूपीएससी कॉन्क्लेव में दिखी महिला सशक्तिकरण की झलक, पहुंची तीन वर्षों की महिला टॉपर्स, राष्ट्रपति के सचिव रहे मुख्य अतिथि

पप्पू यादव की पत्नी संगीता

पप्पू यादव और संगीता प्रभात कॉलोनी में रहने लगे। इसी दौरान पप्पू यादव के रिश्ते में लगने वाला भाई भोकराहा निवासी ललन ने ग्रेजुएशन पास किया। इसके बाद वह परीक्षा की तैयारी के लिए पूर्णिया हाउसिंग कॉलोनी में आकर रहने लगा। इसी दौरान प्रभात कॉलोनी में रहनेवाले पप्पू के यहां आना-जाना शुरू हुआ और यहां से संगीता और ललन के प्यार की कहानी भी शुरू होने लगी। 

यह भी पढ़ें: राष्ट्रपति के सचिव संजय कोठारी ने कहा- आईएएस की परीक्षा में विषयों का सही चयन बेहद जरुरी

दोनों के प्यार का सिलसिला आगे बढ़ता रहा। इस दौरान ललन ने दो फर्जी सिम और फोन ले लिया। जिससे संगीता और वो एक-दूसरे से बात करते थें। पूर्णिया में रहने के दौरान ललन कुछ अपराधियों के संपर्क में आया और वह तीन घटनाओं में आरोपित बन गया। इस मामले में अगस्त 2018 में पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पूर्णिया केंद्रीय कारा में ही ललन को वहां बंद एक अपराधी से शूटर का पता ठिकाना मिला।

जब फरवरी 2019 में ललन जेल से बाहर आया तो उसने पप्पू को मारने के लिए मूंगेर जिला के शूटर संतोष चौधरी को 5 लाख की सुपारी दी। वाहन चेकिंग के दौरान 30 अगस्त को ललन यादव और संतोष चौधरी को दो पिस्टल व पांच गोली के साथ गिरफ्तार किया गया था। गिरफ्तार होने के बाद पूछताछ के दौरान संतोष चौधरी ने पुलिस को सारी घटना के बारे में बताया।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …