चलती बस में झगड़ा करना पड़ा महंगा, नदी में गिरी यात्रियों से भरी बस, भयानक हादसा

डीएन ब्यूरो

बस में ड्राइवर से झड़प करना इतना महंगा साबित हो सकता है, किसी ने सोचा भी नहीं होगा। चलती बस में चालक और एक यात्री के बीच झगड़े के कारण बस नदी में गिर गयी जिसमें 13 लोगों की मौत हो गयी। डाइनामाइट न्यूज की इस रिपोर्ट में पढ़ें क्या है पूरा मामला...


बीजिंग: दक्षिण पश्चिम चीन में बस ड्राइवर और महिला पैसेंजर में बहस होने की वजह से बस पुल से नदी में गिर गई जिसमें 13 लोगों की मौत हो गई है। वहीं इस दुर्घटना में कई लोग घायल हो गये है। घटना के बाद मौके पर राहत कार्य शुरू कर दिया गया। इस दौरान नदी से 13 शव निकाले गये। 

यह भी पढ़ें: दुनिया का सबसे लंबा समुद्री पुल आम जनता के लिए खुला, जानिये इसकी खासियत

बताया जा रहा है कि बस में कुल 15 लोग सवार थे, जिसमें 13 की मौत हो गई जबकि 2 लापता हो गये हैं उनकी तलाश की जा रही है। एक हैरान करने वाला विडियो सामने आया है जिसमें साफ दिख रहा है कि महिला ने ड्राइवर से मारपीट की और इसके बाद बस पुल से सीधे नदी में जा गिरी। 

 

यह भी पढ़ें: यादगार शादीः जब होटल में पहुंचने के लिये जोड़े ने सड़क पर रुकवाई मैराथन,तब हुई शादी

बताया जाता है कि महिला को तब गुस्सा आ गया, जब वह अपने निर्धारित स्टॉप पर नहीं उतर सकी।  घटना के वक्त बस 51km/h की स्पीड से चल रही थी। स्थानीय पुलिस ने इस दुर्घटना के मुख्य जिम्मेदार महिला और चालक को माना है, जिनकी वजह से बेगुनाह लोग मारे गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार