यादगार शादीः जब होटल में पहुंचने के लिये जोड़े ने सड़क पर रुकवाई मैराथन,तब हुई शादी

डीएन ब्यूरो

भागमभाग भरी जिंदगी में लेट-लतीफी का तो हर कोई शिकार हो रहा है। लेकिन क्या कभी सोचा है आपकी शादी होने जा रही है और सभी मेहमान आपका इंतजार कर रहे हैं लेकिन आप इस दिन भी लेट हो जाते हैं। ऐसा ही हुआ चीन में। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट में पढ़ें क्या है पूरा मामला

शादी के लिये तैयार जोड़ा (प्रतीकात्मक तस्वीर)

बीजिंगः देश-दुनिया में इन दिनों ऐसी अजीबों-गरीब चीजें हो रही है जिसकी हम कल्पना भी नहीं कर सकते। ऑफिस, कॉलेज, स्कूल और सार्वजनिक सभाओं में देरी से पहुंचने की आदत का तो अब हर कोई आदि हो गया है। लेकिन चीन में एक ऐसा मामला है जिसे जानकर सभी लोग दंग है। यहां उत्तर पूर्वी चीन के शीआन शहर में एक जोड़े की शादी इतनी चर्चित हो गई कि उन्हें खुद यकीन नहीं हो रहा है कि आखिर यह सब कुछ पलों में ही कैसे हो गया।    

यह भी पढ़ेंः सिंगापुरः फेसबुक पर फटे झंडे की पोस्ट ले डूबा INDIAN की नौकरी..  

 

 

होटल में रखा था कार्यक्रम 

 

दरअसल हुआ यूं कि शीआन शहर में इस जोड़े को अपनी शादी में पहुंचने में देर हो गई। बात यहीं खत्म हो जाती लेकिन यह शादी इसलिये ऐतिहासिक बन गई क्योंकि इनकी देरी की वजह बनी सड़क पर हो रही मैराथन रेस। इस जोड़े को होटल में पहुंचने में देरी हो रही थी क्योंकि जिस सड़क पर मैराथन में शामिल प्रतिभागी दौड़ रहे थे उसके दूसरी तरफ स्थित होटल में ही इन दोनों को जाना था।     

यह भी पढ़ेंः सावधान! दिवाली में Flipkart और Amazon से Online कॉस्मेटिक सामान मंगाने से पहले पढ़ें यह खबर..  

 

 

सड़क पर हो रही थी मैराथन

 

मैराथन के चलते सड़क के दोनों तरफ सुरक्षाकर्मी खड़े थे और यह रास्ता कुछ समय के लिये यातायात के लिये बंद किया गया था। जब यह जोड़ा यहां पहुंचा तो सुरक्षाकर्मियों ने इन्हें भी आगे जान से रोका। खुद को होटल में पहुंचने में हो रही देरी के कारण इन दोनों के दिमाग में एक उपाय सूझा। दोनों ने सुरक्षाकर्मियों का पहरा तोड़कर बीच सड़क पर खड़े हो गये और मैराथन में भागने वाले प्रतिभागियों के सामने हाथ जोड़ने लगे।     

यह भी पढ़ेंः छात्रों की जिंदगी से खेल रहे AMITY कॉलेज के सुरक्षा गार्ड..गांजा बेचने का कर रहे धंधा  

 

   

मेराथन रुकवाकर की होटल में शादी (प्रतीकात्मक तस्वीर)

 

यह सब देख जब प्रतिभागियों की नजर उन पर पड़ी तो इस जोड़े ने सभी से विनती करते हुये कहा कि उन्हें शादी करने के लिये सामने वाले होटल में जाना है और वो पहले ही काफी लेट हो चुके हैं। 

इसलिये सभी से निवेदन है कि कृपया करके अगर 5 मिनट उन्हें सड़क पार करने दिया जाये तो उनकी शादी हो जायेगी। जोड़े को दूल्हे और दुल्हन के लिवास पहने देख और विनती करते हुये देखकर मैराथन प्रतिभागियों को दिल पसीज गया और सभी ने उनका अभिनंदन करते हुये दौड़ को कुछ देर के लिये रोक दिया और तब यह जोड़ा होटल में अपनी शादी के लिये मेहमानों के बीच पहुंचने में कामयाब हुआ।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार