मेरठ: पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर कराई पति की हत्या, पुलिस ने चार घंटे में किया खुलासा

डीएन ब्यूरो

मेरठ में एक महिला ने अपने प्रेमी व उसके दो दोस्तों के साथ मिलकर अपने पति की गला दबाकर हत्या करवा दी। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट में पढ़िए आखिर क्यों की पत्नी ने अपने ही पति की हत्या...


मेरठ: एक महिला ने अपने प्रेमी व उसके दो दोस्तों के साथ मिलकर अपने पति की गुरुवार रात गन्ने के खेत में गला दबाकर हत्या कर दी। थाना परतापुर पुलिस ने महिला व उसके प्रेमी सहित चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि दीपक अपने घर से लापता था। जिसका शव शुक्रवार की सुबह गन्ने के खेत मिला था। जिसका खुलासा परतापुर थाना पुलिस ने महज़ चन्द घंटों में कर दिया।

यह भी पढ़ें: मेरठ: तमंचे की नोक पर बदमाशों ने मजदूर से लूटे 50 हजार रुपये, विरोध किया तो जमकर पीटा

एसपी सिटी रणविजय सिंह ने पुलिस लाइन में आयोजित पत्रकार वार्ता में बताया कि गिरफ्तार महिला सुमित्रा उसका प्रेमी ललित, उसके दो दोस्त चुन्नू और बाबू सभी थाना परतापुर क्षेत्र के गावं मोहिउद्दीनपुर के रहने वाले हैं। आरोपियों से पुलिस ने घटना में प्रयुक्त कपड़े की चादर भी बरामद की है, जिससे मृतक दीपक की गला दबाकर हत्या की गयी थी। 


एसपी सिटी के मुताबिक दीपक की पत्नी सुमित्रा का गांव के ही युवक ललित से पिछले दो सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसकी जानकारी सुमित्रा के पति दीपक को हो गई थी, जिसपर दीपक अपनी पत्नी के साथ मारपीट करता था और उसका विरोध करता था। इसकी शिकायत सुमित्रा ने अपने प्रेमी से की और योजना बनाकर अपने पति को रास्ते से हटाने की ठान ली। 

यह भी पढ़ें: मेरठ: दिनदहाड़े बदमाशों ने एक व्यापारी पर किया जानलेवा हमला, लहूलुहान कर हुए फरार
 

जिसके बाद गुरुवार की रात हत्या में शामिल चुन्नू व बाबू ने दीपक को शराब पीला दी और गन्ने के खेत में ले गये। जहां दोनों ने कपड़े से गला दबाकर दीपक की हत्या की वारदात को अंजाम दिया। 
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

#DNPoll क्या कश्मीर में हुआ आतंकी हमला मोदी सरकार की नाकामी है?

हां
51.09%
नहीं
48.91%