मेरठ: तमंचे की नोक पर बदमाशों ने मजदूर से लूटे 50 हजार रुपये, विरोध किया तो जमकर पीटा

डीएन ब्यूरो

मेरठ में बदमाशों ने रास्ते में लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया। तीन बदमाशों ने एक व्यक्ति से 50 हजार रुपये कैश लूटा और मारपीट भी की। पढ़िए डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट...

लूटपाट के बाद पूछताछ करती पुलिस
लूटपाट के बाद पूछताछ करती पुलिस

मेरठ: मेरठ में आये दिन चोरी और लूटपाट की घटनाएं देखने को मिल रही है। कभी किसी के घर में चोरी की खबर मिलती है तो कभी रास्ते से लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया जा रहा है। ताजा मामला परतारपुर थाना क्षेत्र के बजौट मार्ग का है। यहां गुरुवार शाम को तीन बदमाशों ने एक व्यक्ति से 50 हजार रुपये कैश लूट लिए। इतना ही नहीं व्यक्ति ने विरोध किया तो मारपीट कर बदमाश नौ दो ग्यारह हो गए। वहीं पीड़ित ने बदमाशों को पहचान लिया है। बदमाश लिलाड़ी थाना क्षेत्र के सौ फुटा मार्ग के रहने वाले हैं।

कमेटी के रुपये लूटे

यह घटना बजौट गांव निवासी रहीसूद्दीन के साथ हुई है। रहीसूद्दीन ने बताया कि वह मजदूरी कर परिवार का पालन पोषण करता है। उन्होंने श्यामनगर में कमेटी डाल रखी थी। वह कमेटी के रुपये लेकर घर लौट रहा था और वह जैसे ही गांव के रास्ते पर पहुंचा तो तीन युवकों ने उसकी बाइक रुकवा ली और तमंचे तान दिए। इसके बाद बदमाशों ने जान से मारने की धमकी देकर 50 हजार की नकदी लूट ली।

यह भी पढ़े: मेरठ: 6 शातिर लुटेरों का भंडाफोड़, आईएमईआई नंबर बदलकर बेचते थे लूट के मोबाइल-लैपटॉप


पीड़ित ने बताया कि विरोध करने पर बदमाशों ने गाली-गलौज कर मारपीट करनी शुरु कर दी। जिसके बाद वे लोग पैसे लूटकर भाग निकले। वहीं पीड़ित ने बताया कि उसने बदमाशों को पहचान लिया है और वह लिसाड़ी थाना क्षेत्र के सौ फुटा मार्ग के रहने वाले हैं। 

यह भी पढ़े: मेरठ: दिनदहाड़े बदमाशों ने एक व्यापारी पर किया जानलेवा हमला, लहूलुहान कर हुए फरार

घटना की सूचना मिलने के काफी देर बाद मौके पर परतापुर पुलिस पहुंची और पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने की कोशिश की, लेकिन वह हाथ नहीं लगे। वहीं इस मामले पर इंस्पेक्टर नीरज मलिक का कहना है कि मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है। 
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …