मेरठ: दिनदहाड़े बदमाशों ने एक व्यापारी पर किया जानलेवा हमला, लहूलुहान कर हुए फरार

डीएन ब्यूरो

पुलिस भले ही बदमाशों का सफाया करने के लिए लगातार कोशिश कर रही हो लेकिन फिर भी एक व्यापारी को कुछ बदमाश दिनदहाड़े घायल कर फरार हो गये। पढ़िए डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट...

फाइल फोटो
फाइल फोटो

मेरठ: पुलिस भले ही बदमाशों का सफाया करने के लिए लगातार कोशिश कर रही हो लेकिन मेरठ जनपद में जिस तरह के हालात हैं उन्हें देखकर नहीं लगता कि बदमाशों में पुलिस का कोई डर है। ताजा मामला मेरठ के थाना मेडिकल क्षेत्र का है जहां दिनदहाड़े अज्ञात बदमाशों ने एक व्यापारी को तमंचे की बट से मारकर बुरी तरह घायल कर दिया।


व्यापारी के साथ इस वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश उसे लहूलुहान अवस्था मे छोड़ मौके से फरार हो गए। दरअसल घायल कपड़ा व्यापारी रामकिशोर सिंघल जनपद गाज़ियाबाद के साहिबाबाद का रहने वाला है। वह मेरठ के थाना मेडिकल क्षेत्र स्थित एचडीएफसी बैंक के पास से गुज़र रहा था। तभी पीछे से अज्ञात बदमाशों ने व्यापारी पर जानलेवा हमला कर दिया। 

घटना के बाद बदमाश पुलिस व्यवस्था को खुली चुनौती देते हुए हवाई फायरिंग कर फरार हो गए। मौके पर पहुंची थाना मेडिकल पुलिस ने घायल व्यापारी को आनंद अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां उसकी हालत गम्भीर बताई जा रही है। वहीं पुलिस मामले की जांच कर बदमाशों को पकड़ने का प्रयास कर रही है। पुलिस इस मामले को आपसी रंजिश से भी जोड़ रही है हालांकि अभी यह साफ नहीं हुआ है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …