यूपी: चिन्मयानन्द मामले मे आज आया एक नया मोड़

डीएन ब्यूरो

जेल में बंद पूर्व केंद्रीय मंत्री बाबा चिन्मयानन्द सहित पीड़िता और उसके दोस्तों को आज एसआईटी की टीम शाहजहांपुर से लखनऊ के विधि विज्ञान प्रयोगशाला लेकर पंहुची। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ की एक्सक्लूसिव खबर..


लखनऊ: पूर्व केन्द्रीय मंत्री समेत छात्रा और उसके दोस्तों को लेकर एसआईटी आज लखनऊ के विधि विज्ञान प्रयोगशाला पंहुची है। गौरतलब है की पीड़ित छात्रा ने पूर्व केंद्रीय मंत्री बाबा चिन्मयानंद पर रेप का आरोप लगाया था। जिसमें हाल ही के दिनों में चिन्मयानन्द को एसआईटी की टीम ने जांच के बाद जेल भेजा था, लेकिन चिन्मयानन्द ने भी एसआईटी टीम को 2 ऑडियो सौपें थे। जिसमें पीड़िता छात्रा और उसके दोस्तों सहित 5 करोड़ रुपये की रंगदारी का मुकदमा दर्ज कराया था

उत्तर प्रदेश: युवक ने की लड़की के साथ छेड़खानी, पहुंची पुलिस के पास

जांच के बाद पीड़ित छात्रा समेत सचिन, विक्रम और संजय को एसआईटी की टीम ने गिरफ्तार किया था। पांचो लोग अभी शाहजहांपुर की जिला जेल में बंद हैं। जिसमे आज एसआईटी की टीम ऑडियो सैंपल दिलवाने के लिए लखनऊ के विधि विज्ञान प्रयोगशाला लाई थी। जिसमें पीड़ित छात्रा और चिन्मयानन्द का महज़ एक घंटे में ऑडियो सैंपल कलेक्ट कर एक्सपर्ट्स ने एसआईटी टीम को सौप दिया और 3 दोस्तों का भी लखनऊ के विधि विज्ञान प्रयोगशाला में ऑडियो सैंपल कलेक्शन कर लिया।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार