Crime in UP: पशुचिकित्सा अधिकारी की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत, कमरे में मिली लाश

डीएन ब्यूरो

संदिग्ध परिस्थितियों में कमरे के अंदर पशुचिकित्सा अधिकारी की लाश मिलने से जिले के लोगों में सनसनी मच गई है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..

सदर कोतवाली (फाइल फोटो)
सदर कोतवाली (फाइल फोटो)

महराजगंजः बुधवार सुबह सदर कोतवाली क्षेत्र के भिटौली में पशु अस्पताल के प्रभारी चिकित्साधिकारी डॉ विकास मिश्रा की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई है। भिटौली चौकी पुलिस शव को कब्जे में ले लिया गया है।

डॉ विकास मिश्र शिकारपुर पशु अस्पताल के चिकित्साधिकारी थे। उनके पास भिटौली  पशु अस्पताल का भी चार्ज था, जिस कारण वो पिछले दो दिनों से सरकारी आवास में ही रह रहे थें। बुधवार सुबह जब काफी देर तक नहीं उठे तो अस्पताल के कर्मियों ने भिटौली पुलिस चौकी को इसकी जानकारी दी।

यह भी पढ़ेंः गोरखपुर में शाहपुर के थानेदार और मीडिया सेल के प्रभारी समेत कई के तबादले

चौकी इंचार्ज अपने हमराहियों के साथ मौके पर पहुंचे और डाक्टर को लेकर पुलिस कर्मी जिला अस्पताल ले गए। डॉक्टर  की पत्नी भी आ गई, जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। डॉ विकास मिश्रा गोरखपुर के शाहपुर थाना क्षेत्र के मिलेनियम सिटी के रहने वाले थे।

यह भी पढ़ें: यूपी में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ी, जानें क्या है ताजा आंकड़े

इस सम्बंध में कोतवाल सदर ने बताया कि अधिक दारू पीने से उनकी मौत हुई है। उनके कमरे से दारू और गिलास बरामद किया किया गया है। शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया गया है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)













संबंधित समाचार