UttarPradesh: भगवती जागरण में रात भर झूमते रहे श्रद्धालु

डीएन ब्यूरो

मंगलवार को सिसवा नगर में माता वैष्णो देवी का भव्य जागरण महोत्सव का आयोजन किया गया। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर...


सिसवा नगर:  मंगलवार की रात को सिसवा नगर में भगवती जागरण का आयोजन किया गया। यह आयोजन श्री बजरंग दल काली पूजा सेवा समिति द्वारा आयोजित किया गया। पूजा अर्चना के बाद जागरण की शुरूआत गणेश वंदना से की गई।

यह भी पढ़ें: Uttar Pradesh- आग में जलकर मां बेटे की मौत

भजन गायकों ने अपने भक्ति सुरों के तान से जागरण में उपस्थित सिसवा समेत आसपास के जुटे लोगों को भक्ति धुनों की समा में बांधे रखा। रात भर श्रद्धालु भक्ति गीतों पर झुमते रहे। महोत्सव में बड़ी संख्या में श्रद्धालुओं ने हिस्सा लिया और रात भर माता के जागरण में लीन रहे। जिसमें बाहर से आए कलाकारों ने एक से बढ़कर एक भजनों की अमृत वर्षा के बीच श्रद्धालुओं को रात भर भक्ति में डुबोए रखा।  

यह भी पढ़ें: शादी से इन्कार करना प्रेमी को पड़ा भारी

इसके अलावा स्थानीय कलाकार ब्रजेश शर्मा, गायकी निशा निगम, वीरसेन सूफी भजन गायक के गीतों पर तमाम श्रद्धालुओं ने नृत्य किया। इस अवसर पर भारी संख्या में जुटे महिला पुरुषों की तालियों की गडग़ड़ाहट से कलाकारों का हौंसला बढ़ाते रहे।  बीच-बीच में माता की जय जय कार से माहौल भक्तिमय हो उठा। इस अवसर पर सुजीत कुमार,भोला जायसवाल, करन कश्यप, सागर जायसवाल, विक्की गुप्ता, राजकुमार रौनियार, रामलखन, उमाशंकर जायसवाल व आदि लोगों ने जागरण कराने में बढ़ चढ़कर अपना योगदान दिया। अंत में मां भगवती की आरती के बाद प्रसाद के वितरण के बाद देर रात कार्यक्रम का समापन हुआ।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार