UttarPradesh: चोरी की तीन बाइकों के साथ चार नेपाली युवक गिरफ्तार

डीएन ब्यूरो

बुधवार को उत्तर प्रदेश में पुलिसकर्मियों ने बार्डर पर वाहनों की चेकिंग के दौरान बाइक चोरों के एक गैंग को पकड़ा। पढ़ें डाइनामाइट पर पूरी खबर...

गिरफ्तार किए गए आरोपी
गिरफ्तार किए गए आरोपी

महराजगंज: बुधवार को उत्तर प्रदेश में निचलौल पुलिस ने बार्डर पर वाहनों की चेकिंग के दौरान बाइक चोरों के एक गैंग को पकड़ा है। तीन भारतीय नम्बर की चोरी की बाइकों के साथ चार नेपाली युवक पकड़े गए। इन बाइक चोरों ने निचलौल कस्बा व आसपास के गांवों में बाइक चोरी करने की बात कबूल की है। पुलिस ने इनके खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: बृजमनगंज थाना परिसर में बुधवार के हुई पीस कमेटी की बैठक 

बार्डर के गेड़हवां पुल के पास गश्त कर रही पुलिस टीम को तीन बाइकों से चार युवक नेपाल की ओर जाते देखे गए। तीनों बाइक रोककर इनके कागजात व डीएल आदि की पूछताछ की गई तो तीनों का कोई रजिस्ट्रेशन पेपर व बीमा के कागजात नहीं मिले। पुलिस के अनुसार जब कड़ाई से पूछताछ की गई तो चोरी की बाइक होने की बात सामने आई। पकड़ी गई बाइक में एक महराजगंज, एक गोरखपुर के नम्बर की है जबकि एक किसी अन्य जिले से पंजीकृत है। इन बाइकों को चुराकर नेपाल ले जाकर बेचने की फिराक में थे।

यह भी पढ़ें: अयोध्या में आतंकी हमले के इनपुट पर सुरक्षा इंतजाम कड़े

पूछताछ में बाइक चोरों ने अपना नाम असलम मियां (20) निवासी ग्राम बनकटी थाना सोनवल जिला नवलपरासी (नेपाल), अलीरजा मियां (18), अभिषेक (18) व संदीप (16) तीनों निवासी ग्राम रतनगंज थाना बेलाटाड़ी जिला नवलपरासी (नेपाल) बताया है। पुलिस ने इनके विरुद्ध बाइक चोरी व जालसाजी के आरोप में आईपीसी की धाराओं में केस दर्ज किया। एसओ ने बताया कि बाइक चोरों ने कस्बे व आसपास की बाइक चोरी की बात कबूल की है। इनके अन्य साथियों की तलाश की जा रही है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार