महराजगंज: बृजमनगंज थाना परिसर में बुधवार के हुई पीस कमेटी की बैठक

डीएन ब्यूरो

बृजमनगंज थाना परिसर में बुधवार को पीस कमेटी की बैठक की गई, जिसमें नगर व ग्रामीण क्षेत्र से आये लोगों के बीच बैठक की गई। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर...

फाइल फोटो
फाइल फोटो

महराजगंज:  बृजमनगंज थाना परिसर में बुधवार को पीस कमेटी की बैठक की गई। जिसमें नगर और ग्रामीण क्षेत्र से आये लोगों के बीच में बैठक हुई।  बैठक को संबोधित करते हुए थानाध्यक्ष गिरिजेश उपाध्याय ने कहा बारावफात त्योहार को सौदर्यपूवक मिल जुल कर मनाएंगे। कोई वाद विवाद नही होना चाहिए। 

यह भी पढ़ें: अयोध्या में आतंकी हमले के इनपुट पर सुरक्षा इंतजाम कड़े

उन्होंने कहा कि राम जन्म भूमि/ बाबरी मस्जिद मामले में फैसला आने वाला है और न्यायालय का जो भी फैसला आएगा वह सभी को स्वीकार करना होगा। अगर कहीं कोई उन्माद फैलाता है, व्हाट्सएप, फेसबुक, टि्वटर या सोशल मीडिया पर कोई कमेंट करता है तो उसके विरुद्ध कड़ी कार्रवाई होगी। इस दौरान खलल डालने वालो पर पुलिस की कड़ी नजर रहेगी। गिरिजेश उपाध्याय ने 10 सदस्यों की बैठक कर गांव-गांव में महापुरुषों की प्रतिमाओं की देखरेख करने की बात कही, उन्हीने कहा कि कभी-कभी कुछ असामाजिक तत्व द्वेष फैलाने की नीयत से महापुरुषों की मूर्तियों को छतिग्रस्त कर देते हैं, ऐसे असामाजिक तत्वों पर भी निगाह रखी जाए। थानाध्यक्ष  ने कहा कि पर्व के दौरान उन्माद फेलाने वालो पर खास नजर पुलिस की रखी  जाएगी। सभी लोगों से मिल जुलकर भाईचारे के साथ त्योहार मनाने की अपील की गई।  

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार