UP: छात्रा ने सड़क पर दरोगा को जड़ा झन्नाटेदार थप्पड़, फाड़ी वर्दी.. VIDEO वायरल

डीएन ब्यूरो

उत्तर प्रदेश के तेलीबाग में अपनी मां के साथ स्कूटी पर सवार होकर जा रही एक सैन्य अधिकारी की बेटी को सड़क पर ट्रैफिक पाठ पढ़ाना तब दरोगा को भारी पड़ गया जब भरी भीड़ में छात्रा ने उसे झन्नाटेदार थप्पड़ जड़ दिया। डाइनामाइट न्यूज़ की खबर में पढ़ें पूरा मामला


लखनऊः तेलीबाग में एक दरोगा द्वारा अपनी मां के साथ स्कूटी पर सवार होकर जा रही एक छात्रा को पीटने का मामला सामने आया है। घटना बुधवार शाम की है, छात्रा को इस तरह सरेराह पीटने वाले दरोगा के खिलाफ लोगों का गुस्सा फूट पड़ा और मौके पर मौजूद भीड़ ने छात्रा के साथ मिलकर हंगामा किया तो छात्रा ने तैस में आकर ट्रैफिक नियम का पाठ पड़ा रहे दरोगा की कॉलर पकड़ ली और उसे झन्नाटेदार थप्पड़ मार दिया।        

यह भी पढ़ेंः आत्मघाती कार बम धमाकों से दहल उठा सोमालिया.. 22 लोगों की मौत  

 

  

दरोगा का कॉलर पकड़ती छात्रा

 

त्यौहार में लगने वाड़ी भीड़ को कंट्रोल करने के लिये तेलीबाग चौकी की ओर से दूसरी तरफ जाने पर बैरीकेडिंग की थी। यहां जाम लगने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने देखा कि इस रास्ते से स्कूटी पर अपनी मां के साथ सवार होकर एक छात्रा जा रही थी। इस पर जब दरोगा आरजे गौतम ने उसे रोकने की कोशिश की तो इस पर दोनों में तिखी नोंक-झोक हो गई। छात्रा का कहना है कि दरोगा ने इस दौरान उससे बातचीत की बजाय उससे मारपीट की और स्कूटी को धक्का दे दिया जिससे उसकी स्कूटी गिर गई और उसकी मां और उसे चोट लग गई।      

यह भी पढ़ेंः प. बंगाल में मानवता हुई तार- तार, दिव्यांग बच्ची से हैवानियत.. मौत  

वहां से होकर जा रहे जब वाहन चालकों ने जब दरोगा को छात्रा को गिराते हुये देखा तो इससे लोगों में गुस्सा फूट पड़ा और वहां देखते ही देखते भारी भीड़ लग गई और सड़क जाम हो गई। इसी हंगामे के बीच छात्रा गुस्से से आग बबूला हो गई और उसने दरोगा का कॉलर पकड़कर उसके बिल्ले नोच दिये। घटना की सूचना मिलने पर  जब पुलिस टीम के साथ सीओ तनु उपाध्याय वहां पहुंचे तो दरोगा वहां से भाग गया। 

  

घटनास्थल पर लगी भारी भीड़

 

यह भी पढ़ेंः छठ पूजा की तैयारियों के दौरान बड़ा हादसा.. मिट्टी का टीला ढ़हने से दो महिलाओं समेत पांच की मौत  

इस पर जब छात्रा ने पुलिस को आपबीती सुनाई तो उल्टा पुलिस ने छात्रा को नसीहत देते हुये खाकी वर्दी से खिलवाड़ करने पर केस दर्ज करने की बात कही। पुलिस का कहना है कि दरोगा द्वारा छात्रा की पिटाई की बात सरासर गलत है उल्टा छात्रा ने तांव में आकर दरोगा से बदतमीजी की है। वह गलत साइड स्कूटी चला रही थी इस पर जब उसे रोका गया तो वह रुकी नहीं और धक्का लगने पर गिर गई। मामले में अभी तक छात्रा ने थाने में तहरीर नहीं दी है वहीं दरोगा ने भी कोई शिकायत नहीं की है।

 

 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार