UP: शराब भट्टी लोगों के लिए बनी मुसीबत, शिकायत करने पर भी अधिकारी कर रहे नजरअंदाज

डीएन ब्यूरो

उत्तर प्रदेश के कई जिलों में अवैध शराब की भट्टी से लोगों को कई तरह की परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। ज्यादा तादात में इन भट्टियों के होने के कारण वहां के निवासियों के लिए ये मुसीबत बनती जा रही है। शिकायत करने पर अधिकारी कोई कदम नहीं उठा रहे हैं। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..

फाइल फोटो

महराजगंज: थाना कोल्हुई बृजमनगंज रोड पर स्थित शराब भट्टी आज कल चर्चा का विषय बनी हुई है। शराब भट्टी की संख्या ज्यादा होने के कारण लोगों को बड़ी समस्या हो रही है। स्थानीय लोगों का कहना है शाम के समय यहां शराब पीकर अक्सर लोग हंगामा करते रहते हैं। जिससे वहां पर रहने वाले लोगों को परेशानी होती रहती है।

यह भी पढ़ें: पकड़ा गया लोगों को लहूलुहान करने वाला खूंखार बंदर, लोगों को मिली राहत

लोगों ने कई बार इसकी शिकायत भी की है। पर अधिकारी किसी तरह का कदम नहीं उठा रहे हैं। वहीं इन शराब भट्टी के आस-पास कई कोचिंग सेंटर भी खुले हुए हैं, जहां कई बच्चे पढ़ने जाते हैं। जहां पर पढ़ने आने जाने वाले लोगों को भी दिक्कत हो रही है।

यह भी पढ़ें: डीडीओ ने कंप्यूटर ऑपरेटर को जूतों से पीटा, हाई कमान जाएगा मामला

ये शराब की भट्टीयां लोगों के घरों के पास लगाई गई हैं। जिससे वहां के निवासियों को आए दिन कोई ना कोई मुसीबत जरूर होती है। स्थानीय लोगों का कहना है। अगर शराब लेकर लोग अपने घर चले जाएं तो कोई दिक्कत नहीं है। लेकिन कुछ लोग यहां पर बैठ कर पीने की व्यवस्था किये हुए है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार