क्यों यूपी में पुलिसवाले कर रहे हैं खुदकुशी? आज फिर दरोगा और सिपाही ने खुद को उड़ाया

डीएन ब्यूरो

उत्‍तर प्रदेश पुलिस के दो जवानों ने आज अपना जीवन खुद समाप्‍त कर लिया। पहला मामला गाजियाबाद का है जहां एक दरोगा और दूसरा बिजनौर में एक सिपाही का है। दोनों ने अपने सर्विस हथियार से ही खुद को गोली मारी है। डाइनामाइट न्‍यूज़ पर पढ़ें पूरी खबर..

खुदकुशी करने वाले सिपाही अंकुर राणा और दरोगा मधुप सिंह
खुदकुशी करने वाले सिपाही अंकुर राणा और दरोगा मधुप सिंह

गाजियाबाद/बिजनौर: यूपी पुलिस के दो जवानों ने स्‍वतंत्रता दिवस की रात में अपनी जीवन लीला समाप्‍त कर ली। एक तरफ बागपत में तैनात दरोगा ने गाजियाबाद में सर्विस रिवॉल्‍वर तो दूसरी ओर बिजनौर कलेक्‍ट्रेट में तैनात सिपाही ने सरकारी रायफल से गोली मारकर आत्‍महत्‍या कर ली। 

यह भी पढ़ें: चार नामी आईएएस टॉपर्स देंगे नौजवानों को आईएएस की परीक्षा में सफल होने का मूलमंत्र

गाजियाबाद कविनगर थाना क्षेत्र के संजयनगर में दरोगा (ASI) मधुप सिंह ने अपने आवास पर गोली मारकर आत्‍महत्‍या कर ली। मधुप सिंह बागपत के बालैनी थाने में ASI के पद पर तैनात थे। इसकी सूचना मिलने पर Ghaziabad के SSP मौके पर पहुंच गए हैं और मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें: ‘डाइनामाइट न्यूज़ यूपीएससी कॉन्क्लेव 2019’: आईएएस परीक्षा से जुड़ा सबसे बड़ा महाकुंभ

वहीं बिजनौर में कलक्ट्रेट में तैनात सिपाही अंकुर राणा ने अपनी सरकारी रायफल से खुद को गोली मार ली। गोली चेहरे के सामने से चलाई गई जिससे सिर से पार कर गई और सिपाही की मौके पर ही मौत हो गई। सिपाही अंकुर बागपत जिले के निरपुड़ा का निवासी था। 

प्राप्‍त जानकारी के अनुसार सिपाही अंकुर राणा की छह माह पहले ही शादी हुई थी। घरेलू मामले को लेकर वह परेशान रहता था। घटना को लेकर परिवार में कोहराम मचा हुआ है। सूचना मिलते ही परिवारीजन बिजनौर पहुंच गए हैं।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार