Uttar Pradesh: बिजली की बढ़ी हुई दरों के खिलाफ यूपी कांग्रेस आज प्रदेश भर में निकालेगी लालटेन यात्रा

डीएन ब्यूरो

प्रदेशभर में बिजली के दामों में 12 % बढ़ोतरी के खिलाफ विपक्षी दल सरकार के खिलाफ हमलावर है। यूपी की 13 सीटों पर होने वाले उपचुनाव के पहले विपक्षी दल इस मुद्दे को भुनाने में जुटे हैं। आज से कांग्रेस चार दिनों तक लालटेन अभियान चलाएगी। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..


लखनऊ: यूपी में जहां एक ओर 13 सीटों पर उपचुनाव होने वाले हैं। उसके ठीक पहले प्रदेश में बिजली की दरों में हुई बढ़ोत्तरी के खिलाफ आम लोगों में आक्रोश और नाराजगी है। वहीं राजनीतिक पार्टियां भी इस मुद्दे को गर्माने में लगी हैं। बिजली की बढ़ी हुई दरों के खिलाफ कांग्रेस द्वारा यूपी के सभी बड़े शहरों और बाजारों में आज लालटेन यात्रा और हस्ताक्षर अभियान चलाया जाएगा।

यह भी पढ़ें: यूपी में लेखपाल ने तहसील कर्मचारी को जमकर धुना, डीएम बोले शाम में होगा फैसला

जिससे आम लोगों को भी बिजली बढ़ोत्तरी के खिलाफ चलाई जा रही मुहिम से जोड़ा जा सके। मामले की जानकारी देते हुए यूपी कांग्रेस के प्रवक्ता द्विजेन्द्र त्रिपाठी ने बताया कि बिजली के दामो में12% की बढ़ोतरी कर आम लोगों के साथ विश्वासघात किया है। ऐसे में लालटेन यात्रा के माध्यम से हम सरकार को बिजली की बढ़ी हुई दरे वापस लेने के लिए कहेंगे और सरकार ने यदि हमारी मांगे न मानी तो आगे भी हमारा प्रदर्शन जारी रहेगा।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार