नवरात्रि के पहले दिन उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने किए लेहड़ा मंदिर के दर्शन, कार्यकर्ताओं को किया संबोधित

डीएन ब्यूरो

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने आज नवरात्री के पहले दिन महराजगंज जिले में मां लेहड़ा मंदिर के दर्शन किए। जहां उन्होनें कई कार्यक्रम में हिस्सा भी लिया था। इस मौके पर सुरक्षा व्यवस्था को लेकर खास इंतजाम किए गए थे, जिससे कोई अनहोनी ना हो सके। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..


महराजगंज: आज नवरात्री के पहले दिन उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ महराजगंज में फरेन्दा के मां लेहड़ा मंदिर दर्शन किए। जहां उन्होनें पूजा-अर्चना कर माता का आर्शिवाद लिया। 

यह भी पढ़ें: रात से ही मंदिरों में भक्तों की लगी भारी भीड़, जय माता दी के नारों से गूंजा पूरा मंदिर


माता के दर्शन करने के लिए लोगों की लंबी लाईन लगी हुई है। इस मौके पर जय माता दी के नारे से पूरा मंदिर गूंज उठा है। इस मौके पर सुरक्षा व्यवस्था का खास ध्यान दिया गया था। जिससे किसी तरह की कोई अनहोनी ना घटे। सुरक्षा व्यवस्था के लिए भारी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात की गई थी। विभिन्न परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करने के बाद मंदिर से निकल कर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कार्यक्रम स्थल पहुंचे थे, जहां कार्यकर्ताओं ने फूल मालाओं से किया स्वागत किया था। साथ ही मुख्यमंत्री ने कार्यकर्ताओं को भी सम्बोधित किया।


जानकारी के मुताबिक सीएम के आने से एक दिन पहले से ही सुरक्षा और सफाई के इंतजाम शुरू कर दिए गए थे। सीएम योगी दोपहर 12.15 बजे कार्यक्रम स्थल से रवाना हो चुके हैं। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार