Uttar Pradesh: रात से ही मंदिरों में भक्तों की लगी भारी भीड़, जय माता दी के नारों से गूंजा पूरा मंदिर

डीएन ब्यूरो

आज से नवरात्र शुरू हो रहे हैं और इस अवसर पर लोग बड़ी संख्या में मंदिरों में पहुंचकर मां दुर्गा की पूजा-अर्चना कर रहे हैं। इस अवसर पर लोग रात से ही माता के दर्शन के लिए मंदिरों के बाहर लाइन में खड़े होने लगते हैं। ऐसा ही हाल फरेन्दा के लेहड़ा माता के मंदिर का है। जहां दर्शन के लिए रात से ही भक्तों की भारी संख्या में भीड़ जमा होने लगी है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..


महराजगंजः आज से पूरे देश में नवरात्र का त्योहार पूरी धूमधाम से मनाया जा रहा है। मंदिरों में भक्तों की लंबी लाइन रात के समय से ही लगने लगी है। ऐसा ही नजारा देखने को मिला है फरेन्दा के लेहड़ा माता के मंदिर में।

यह भी पढ़ें: नवरात्रि का आज पहला दिन, जानें क्या है कलश स्थापना का शुभ मुहूर्त और इसके नियम

फरेन्दा के लेहड़ा माता के मंदिर में दर्शन और पूजा आर्चना करने के लिए रात से ही भक्तों की भारी संख्या में भीड़ जुट गई है। जय माता दी के नारों से पूरा मंदिर परिसर गूंज उठा है। बहुत दूर दूर से भक्त पैदल चलकर दर्शन करने के लिए मां लेहड़ा देवी के मंदिर पहुंचे हैं।

भक्तों की भीड़ को देखकर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। किसी तरह की कोई अनहोनी घटना ना हो इसलिए हर जगह सुरक्षा व्यव्सथा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। जिसके लिए मंदिर प्रशासन और पुलिस भी जुट गई है। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार