Crime in Bihar: 24 घंटो के अंदर NDA के दो नेताओं की गोली मार कर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

डीएन ब्यूरो

बिहार में नेताओं की हत्या का सिलसिला थमने के बजाय बढ़ते ही जा रहे हैं। पिछले 24 घंटे के अंदर दो नेताओं की हत्या का मामला सामने आया है। रविवार को राष्‍ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) के दो नेताओं की हत्या कर दी गई है। इन घटनाओं के बाद कानून व्यवस्था पर एक बड़ा सवाल उठता है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..

फाइल फोटो
फाइल फोटो

पटना: बिहार में पिछले 24 घंटो के अंदर राष्‍ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) के दो नेताओं की गोली मारकर हत्‍या कर दी गई। रविवार को देर रात समस्‍तीपुर में जनता दल यूनाइटेड (JDU) नेता की हत्या कर दी। इसके अलावा इससे पहले सिवान में लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के एक नेता की भी गोली मारकर हत्‍या कर दी गई।

यह भी पढ़ें: डाइनामाइट न्यूज़ यूपीएससी कॉन्क्लेव में दिखी महिला सशक्तिकरण की झलक, पहुंची तीन वर्षों की महिला टॉपर्स, राष्ट्रपति के सचिव रहे मुख्य अतिथि

बताया जा रहा है कि रविवार की सुबह सिवान में एलजेपी के नेता कल्याण दत्त पांडेय को कुछ बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। उनके परिजनों ने बताया कि वो किसी से मिलने जिला मुख्यालय जा रहे थें, तभी रास्ते में ही उन पर गोली चला कर उनकी हत्या कर दी गई। 

यह भी पढ़ें: राष्ट्रपति के सचिव संजय कोठारी ने कहा- आईएएस की परीक्षा में विषयों का सही चयन बेहद जरुरी

वहीं दूसरी तरफ रविवार की रात को समस्तीपुर के उजियारा थाना क्षेत्र स्थित महथी गांव में कुछ बाइक सवारियों ने जेडीयू नेता और सीएसपी संचालक संत कुमार सिंह पर गोली चला कर उनकी हत्या कर दी। उनकी हत्या के कारण का अब तक पता नहीं चल पाया है, ना ही अपराधियों का कोई सबूत मिला है। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …