संभल: दो सिपाहियों की हत्या कर फरार हुए बदमाशों की ड्रोन कैमरे से की जा रही तलाशी

डीएन ब्यूरो

चंदौसी कोर्ट से पेशी से लौट रहे बंदियों की गाड़ी में दो सिपाहियों की हत्या कर फरार तीनों बदमाशों में से बचे बाकि दो बदमाशों के आदमपुर थाना क्षेत्र में शेरगढ़ के जंगलों में छिपने की खबर मिली है। शनिवार को पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में एक बदमाश मारा गया था, जिसके बाद बाकि दो की तलाश चल रही है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..

जंगल में ड्रोन कैमरे से फरार बदमाशों की तलाश
जंगल में ड्रोन कैमरे से फरार बदमाशों की तलाश

संभल: 17 जुलाई को चंदौसी कोर्ट से पेशी के बाद वापस लौट रहे गाड़ी में दो सिपाहियों की हत्या कर फरार तीन बदमाशों में से एक को पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया है। वहीं बाकी दो की तलाश जारी है। 

यह भी पढ़ें: संभल: सिपाहियों के हत्यारोपी तीन बदमाशों में से दो मुठभेड़ में ढेर

रविवार सुबह मुरादाबाद रेंज के आइजी रमित शर्मा ने पुलिस अधिकारियों के साथ मुठभेड़ क्षेत्र का बारीकी से निरीक्षण किया। घने जंगल में बदमाशों के छिपे होने की आशंका में ड्रोन कैमरे के साथ कॉबिंग भी कराई। डीजीपी ने फरार बंदियों की गिरफ्तारी पर ढाई-ढाई लाख रुपये का इनाम घोषित कर दिया है। 

यह भी पढ़ें: संभल: फरार हुए कैदियों की धरपकड़ में जुटी एसटीएफ, पुलिस की मदद के लिए की अपील

 

तलाशी करती पुलिस टीम

मुठभेड़ के दौरान फरार बदमाशों की तलाश में पुलिस देर रात तक कांबिंग करती रही। उसने रविवार सुबह तक जंगल की घेराबंदी की। सुबह आइजी रमित शर्मा भी मुठभेड़ स्थल पर पहुंचे। यहां एसपी विपिन ताडा से पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली, फिर ड्रोन कैमरे को उड़ाने के साथ ही जंगल की कांबिंग कर फरार बदमाशों की तलाश की गई। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार