Uttar Pradesh: अवैध वसूली में शामिल तीन सिपाही हुए सस्पेंड, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

डीएन ब्यूरो

अमेठी में पुलिस अधीक्षक डॉ ख्याति गर्ग ने कानून व्यवस्था को लेकर बड़ा कदम उठाया है। जहां अवैध वसूली में शामिल तीन सिपाहियों को सस्पेंड किया गया है। साथ ही दीवान को लाइन हाजिर कर दिया गया है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..

आदेश देती अमेठी एसपी डॉ ख्याति गर्ग

अमेठी: जगदीशपुर के वारिशगंज पुलिस चौकी में तैनात तीन सिपाही पर पुलिस अधीक्षक डॉ ख्याति गर्ग  का कहर टूटा है। जहां अवैध वसूली में शामिल तीन सिपाहियों को सस्पेंड कर दिया गया है। साथ ही दीवान को लाइन हाजिर कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें: गड्ढों में तब्दील हुई सड़कें, आते-जाते स्कूली बच्चे हो रहें चोटिल, अधिकारी मौन

अवैध वसूली में शामिल सिपाही मनीष, मनोज, योगेश कुमार तीन सिपाहियों को सस्पेंड किया गया है वहीं दीवान को लाइन हाजिर कर दिया गया है। अमेठी एसपी ख्याति गर्ग की कठोर कार्रवाई से पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है। सस्पेंड सिपाहियों सहित आदमी के दीवान जंगबहादुर पर मुकदमा  दर्ज करने के कड़े निर्देश दिए हैं।

 यह भी पढ़ें: दिग्विजय सिंह के भगवा वाले बयान से धार्मिक भावनाओं को पहुंची ठेस, केस हुआ दर्ज

सुलतानपुर जिले की इनायतनगर की एक पीड़िता ने इन चारों पुलिसकर्मियों पर अवैध वसूली का आरोप लगाते हुए अमेठी  पुलिस अधीक्षक से शिकायत की थी। मामले के बारे में पता चलते ही पुलिस अधीक्षक डॉक्टर ख्याति गर्ग की कठोर कार्रवाई से भ्रष्ट पुलिस कर्मियों में सनसनी व्याप्त है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार