यूपी: गड्ढों में तब्दील हुई सड़कें, आते-जाते स्कूली बच्चे हो रहें चोटिल, अधिकारी मौन

डीएन ब्यूरो

यूपी के कई जिलों में सड़को की हालत बदतर हो चुकी है। जहां आते-जाते समय लोगों को कई परेशानियों की सामना करना पड़ रहा है। सड़कों में गड्ढों के होने की वजह से आए दिन गाड़ियों के एक्सिडेंट हो रहे हैं। वहीं अधिकारी इन सभी परेशानियों से अनजान बन कर बैठे हुए हैं। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..


महराजगंज: सिसवा विकासखंड के ग्राम सभा बीजापार मुख्य मार्ग गेरमा, हेवती, चिउटहा, सिन्दुरीया होकर जिला महराजगंज को जाने वाली सड़क गड्ढों में तब्दील हो चुका है। इस रास्ते में कई जगहों पर सड़क टूटकर पूरी तरह से खराब हो चुकी हैं। जिससे आने-जानें वालों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

यह भी पढ़ें: दिग्विजय सिंह के भगवा वाले बयान से धार्मिक भावनाओं को पहुंची ठेस, केस हुआ दर्ज

 

आए दिन कोई ना कोई हादसा होता रहता है, इन खराब सड़कों की वजह से। इस रास्ते से प्रखंड के कई आलाधिकारी और जनप्रतिनिधि गुजरते रहते हैं। इसके बावजूद अधिकारी और जनप्रतिनिधि देखकर भी अनजान बने हुए हैं। इस रास्ते से हजारों लोगों और स्कूली बच्चों का रोजाना का आना-जाना लगा रहता है। ऐसे में अक्सर बच्चे व राहगीर चोटिल होते रहते है। सबसे ज्यादा परेशानी स्कूली जाने वाले बच्चों और बुर्जुगों को होती रहती है।

यह भी पढ़ें: अखिलेश यादव ने प्रेस वार्ता कर सरकार पर साधा निशाना, बसपा के नेता सपा में हुए शामिल

 

इतना सब कुछ होने के बाद भी इस रास्ते की सुध लेने वाला कोई नहीं है। क्योंकि किसी को जनता की परेशानी से कोई मतलब ही नहीं है। लोगों का सवाल है कि चुनाव के समय लंबे-लंबे भाषण में अनेक तरह के वादे किए जाते है, लेकिन चुनाव खत्म होते ही किए गए वादे ठंडे बस्ते में सिमट जाता है। वहां के ग्रामीणों व उस मार्ग से गुजरने वाले राहगीरों को हमेशा कोई दुर्घटना न हो जाए डर बना रहता है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार