AAP Protest को लेकर इन रास्तों को किया जा सकता है बंद, पुलिस ने जारी की एडवाइजरी, BJP दफ्तर की बढ़ी सुरक्षा

डीएन ब्यूरो

राजधानी दिल्ली के दीन दयाल उपाध्याय मार्ग पर आम आदमी पार्टी के प्रस्तावित विरोध प्रदर्शन के मद्देनजर ट्रैफिक पुलिस ने एडवाइजरी जारी की है। पुलिस ने बताया कि प्रदर्शन को देखते हुए डीडीयू मार्ग आईपी मार्ग मिंटो रोड और विकास मार्ग पर यातायात प्रभावित रहेगा। पढ़िए डाइनामाइट न्यूज़ की पूरी रिपोर्ट

पुलिस ने जारी की  ट्रैफिक एडवाइजरी
पुलिस ने जारी की ट्रैफिक एडवाइजरी


नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के दीन दयाल उपाध्याय मार्ग पर आम आदमी पार्टी के प्रस्तावित विरोध प्रदर्शन के मद्देनजर ट्रैफिक पुलिस ने एडवाइजरी जारी की है। पुलिस ने बताया कि प्रदर्शन को देखते हुए डीडीयू मार्ग, आईपी मार्ग, मिंटो रोड और विकास मार्ग पर यातायात प्रभावित रहेगा। इतना ही नहीं डीडीयू मार्ग सुबह 11 बजे से दोपहर 2 बजे तक यातायात के लिए बंद किया जा सकता है। कृपया इन सड़कों पर जानें से बचें और तदनुसार अपनी यात्रा की योजना बनाएं।

डाइनामाइट न्यूज़ संवाददाता के अनुसार दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने बिभव कुमार की गिरफ्तारी के विरोध में रविवार को पार्टी के सभी नेताओं के साथ बीजेपी मुख्यालय पहुंचने का एलान किया है। प्रेस कॉन्फ्रेंस में केजरीवाल ने कहा था कि बीजेपी उसकी पार्टी के सभी नेताओं को गिरफ्तार करना चाहती है। इसलिए वह अपने सभी विधायकों और सांसदों के साथ बीजेपी दफ्तर पहुंचेंगे। जिस-जिसको गिरफ्तार करना है, कर लें। 

बीजेपी मुख्यालय के आसपास सुरक्षा कड़ी

वहीं, दिल्ली पुलिस ने आप के प्रोटेस्ट को देखते हुए डीडीयू मार्ग स्थित बीजेपी मुख्यालय की सुरक्षा बढ़ा दी है। इस मार्ग पर अर्द्धसैनिक बलों की तैनाती की गई है, ताकि प्रदर्शनकारी मुख्य इमारत की तरफ न जा सके। दिल्ली पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को रोकने के लिए कई जगह बैरिकेडिंग कर दी है।










संबंधित समाचार