शादी के लिए लड़की नहीं आई पसंद तो युवक ने रची ऐसी साजिश, पोल खुलने पर पुलिस भी हो गई हैरान

डीएन ब्यूरो

बिहार की राजधानी पटना में एक युवक ने शादी से बचने के लिए ऐसा ड्रामा रचा कि हर कोई ये किस्सा सुनने के बाद हैरान है। जब पुलिस ने मामले की जांच शुरू की तो युवक के इस ड्रामा की पोल खुली। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर...

प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर

पटनाः एक युवक ने यहां शादी से बचने के लिए एक अलग ही तरह का ड्रामा रचा है। जिसकी पुलिस ने जांच के दौरान पोल खोली। 

यह भी पढ़ें: इंजीनियर बनते ही पति ने पत्नि के सामने रखी ऐसी गंदी शर्त, की पहुंची पुलिस के पास

नूरीचक निवासी सुनील ठाकुर का पुत्र सूरज फतुहा के नोहटा में परिवार के साथ रहता है। सुनील की शादी उसके परिवार वालों ने फिक्स कर दी थी, सुनील ने लड़की को देखा, मिला और शादी के लिए हां बोल दी। शादी मार्च को होने वाली थी जिसके लिए शादी के कार्ड भी छपवा दिए गए थे। तभी गुरुवार को उसने अपनी ही मौत का नाटक करना शुरू कर दिया। 

यह भी पढ़ें: खेसारी लाल और काजल राघवानी के रोमांस ने फिर मचाया तहलका 

सुनील ठाकुर

गुरुवार सुनील ठाकुर अचानक से गायब हो गया और अपने सिर पर खून लगी फोटो अपने घरवालों को भेज दी। सुनील की ये हालत देखकर पहले तो घरवाले रोए फिर उन्होनें फतुहा थाने पहुंच कर मामले के बारे में एएसपी मनीष कुमार को बताया। एसएसपी को फोटो देखकर पहले शक हुआ, फिर उन्होनें जांच शुरू की तो,मौत का नाटक करने वाले युवक सूरज को नदी थाना क्षेत्र के सबलपुर दियारा से सकुशल बरामद कर लिया गया। 

पूछताछ करने पर युवक ने सारी कहानी बताई। सूरज ने पुलिस को बताया कि वह अभी पढ़ाई करना चाहता है लेकिन, परिजन शादी का दबाव बना रहे थे। इसी कारण उसने यह ड्रामा किया।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार