एक विलेन की कहानी आगे बढ़ने को तैयार,आदित्य रॉय कपूर संग नजर आएंगे अब ये एक्टर

डीएन ब्यूरो

बॉलीवुड निर्देशक मोहित सूरी माचो मैन जॉन अब्राहम और आदित्य रॉय कपूर को लेकर ‘एक विलेन-2’ बना सकते हैं। मोहित ने सिद्धार्थ मल्होत्रा, रितेश देशमुख और श्रद्धा कपूर को लेकर सुपरहिट फिल्म ‘एक विलन’ बनाई थी। इस फिल्म को काफी पसंद किया गया था

जॉन अब्राहम और आदित्य रॉय कपूर
जॉन अब्राहम और आदित्य रॉय कपूर

मुंबई: बॉलीवुड निर्देशक मोहित सूरी माचो मैन जॉन अब्राहम और आदित्य रॉय कपूर को लेकर एक विलेन-2 बना सकते हैं। मोहित ने सिद्धार्थ मल्होत्रा, रितेश देशमुख और श्रद्धा कपूर को लेकर सुपरहिट फिल्म एक विलन बनाई थी। इस फिल्म को काफी पसंद किया गया था। अब वह इस फिल्म का पार्ट 2 एक विलन-2 बनाने की तैयारी कर रहे हैं और इसमें जॉन और आदित्य को मुख्य भूमिकाओं के लिए कास्ट किया गया था।

यह भी पढ़ें: नये साल में बॅाक्स ऑफिस पर धूम मचाएंगी बॉलीवुड की ये फिल्मे

बताया जा रहा है कि यह फिल्म पहले वाली फिल्म का सीक्वल नहीं बल्कि बिल्कुल नई कहानी होगी और आदित्य और जॉन के कैरक्टर एक-दूसरे के सामने दिखाई देंगे। यह एक इंटेस लव स्टोरी होगी और इसके लिए किसी टॉप हीरोइन को कास्ट किया जाएगा। कुछ समय पहले ही जॉन और आदित्य ने मोहित का आइडिया सुना था जिसके बाद दोनों ने यह फिल्म साइन कर ली। पिछली फिल्म में रितेश देशमुख ने विलन का रोल किया था। इस फिल्म के भूषण कुमार और एकता कपूर प्रोड्यूस कर रहे हैं। इसी साल इसकी शूटिंग शुरू हो जाएगी। (वार्ता)













संबंधित समाचार