कपिल शर्मा को सुनील ग्रोवर ने दिया करारा जवाब

डीएन संवाददाता

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की फ्लाइट में हुई कहासुनी ने इस कदर आग पकड़ ली है कि यह विवाद गहराता जा रहा है। इस विवाद की गहराई का अहसास तब हुआ जब कपिल शर्मा के ट्वीट का जवाब सुनील ग्रोवर ने दिया।

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर
कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर

मुंबई: कॉमेडी के किंग कपिल शर्मा और कॉमेडियन सुनील ग्रोवर के बीच हुई लड़ाई अब खुल कर दुनिया के सामने आ गई है। पहले तो सोमवार रात को कपिल शर्मा ने ट्विटर पर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर से माफी मांगी। कपिल शर्मा ने ट्विटर पर कहा कि, 'सुनील पाजी आप दुखी हुए है तो मुझे माफ कीजिएगा। आप जानते हैं मैं आपसे कितना प्यार करता हूं। इस घटना से मैं भी दुखी हूं।' कपिल शर्मा के ट्वीट के बाद मंगलवार आज सुबह सुनील ग्रोवर ने भी ट्वीटर पर कपिल शर्मा को जवाब देते हुए कहा कि, "हां पाजी, यह सही है कि आपकी इस हरकत से मुझे बहुत दुख पहुंचा है। आपके साथ काम करके बहुत कुछ सीखने को मिला। लेकिन आपको एक सलाह देना चाहूंगा कि इंसानों को इंसानों जैसी इज्जत देना सीख लें।"

यह भी पढ़ें: कपिल शर्मा ने मान लिया कि सुनील ग्रोवर से हुआ था झगड़ा

आगे सुनील ग्रोवर ने लिखा कि, यह सच है कि हर कोई आपकी तरह सफलता नहीं पा सकता और न ही हर किसी में आपके जितना टैलेंट होता है। अगर होता, तो आपकी वैल्यू कौन करता। इसलिए दूसरों की मौजूदगी की कद्र करना सीखें। अगर आपकी किसी गलत बात पर आपको दुरुस्त करता है तो उसे गाली न दें। कम से कम उन लोगों के सामने, खासतौर पर महिलाओं के आगे अभद्र भाषा के प्रयोग से बचें, जिनका आपके स्टारडम से कुछ लेना-देना नहीं है।

यह भी पढ़ें: बड़ा खुलासा! कपिल शर्मा ने गुपचुप कर ली शादी..

सुनील ग्रोवर ने कहा कि मैं इस बात का शुक्रगुजार हूँ कि आपने मुझे इस बात का एहसास करवाया कि यह आपका शो है और आप जब चाहें, जिसे चाहें इससे बाहर कर सकते हैं. आप कॉमेडी के बादशाह हो, लेकिन आप 'भगवान' नहीं हैं. अपना ध्यान रखें। साथ ही ये प्रार्थना भी है कि आपको आगे और सफलता मिले।

यह भी पढ़ें: नशे में चूर कपिल ने सुनील पर उठाया हाथ, क्या सुनील ग्रोवर छोड़ देंगे शो ?

सुनील ग्रोवर के इस ट्वीट के बाद कपिल शर्मा ने भी तुरन्त ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए लिखा कि, "मैंने सुबह 6 बजे पैकअप किया है। मैं आपसे मिलने आ रहा हूं। मुझे अक्ल आ गई है और इसके बाद से मैं आपका और भी सम्मान करने लगा हूं।" गौरतलब है कि सोमवार भी कपिल शर्मा ने फेसबुक पर सुनील ग्रोवर से हुई लड़ाई पर सफाई देते हुए कहा था कि हां मेरी और सुनील की लड़ाई हुई है लेकिन लड़ाई किस परिवार में नहीं होती। लोगो ने इस बात को यु ही बड़ा चढ़ाकर पेश किया है। मैं और सुनील एक परिवार की तरह है. मैं अपने परिवार से ज्यादा समय सुनील के साथ में शेयर करता हूँ। हम साथ खाते है और साथ में ट्रेवल करते है. मैं अपने भाई से साल में एक बार मिलता हूँ। लेकिन सुनील से रोज मिलता हूँ।













संबंधित समाचार