Suicide in UP: इलेक्शन ड्यूटी पर आया था CRPF जवान, खुद को गोली मारकर की अत्महत्या

डीएन ब्यूरो

चुनाव के बीच उत्तर प्रदेश से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। यहां इलेक्शन ड्यूटी पर आए CRPF के एक जवान ने खुदखुशी कर ली है। पढ़े डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर

CRPF जवान ने  खुद को मारी गोली (फाइल फोटो)
CRPF जवान ने खुद को मारी गोली (फाइल फोटो)


लखनऊ: उत्तर प्रदेश से चुनाव के बीच एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। यहां इलेक्शन ड्यूटी पर आए CRPF के एक जवान ने खुदखुशी कर ली है। ये घटना पूर्वी उत्तर प्रदेश के चंदौली जिले की है। यहां विधानसभा चुनाव के लिए ड्यूटी पर आए CRPF के एक सैनिक ने आत्महत्या कर ली है। जानकारी के अनुसार जवान ने खुद को गोली मारकर खुदखुशी की है। फिलहाल कोतवाली की पुलिस ने CRPF जवान की लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। खुद की जान लेने वाला ये जवान केरल का रहने वाला था।

पुलिस के बताए अनुसार, CRPF जवान के आत्महत्या के बारे उसके बटालियन और परिवार वालों को बता दिया गया है। अभी तक CRPF जवान के आत्महत्या का कारण सामने नहीं आया है। पुलिस की माने तो उन्हें मौके पर कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है।  CRPF जवान की A/8 उड़ीसा बटालियन कंपनी को चकिया कोतवाली क्षेत्र के सिकंदरपुर में एक कॉलेज में ठहराया गया था।

इसी कंपनी को सही ठंग से विधानसभा चुनाव कराने की जिम्मेदारी की गई थी। इसी कंपनी के साथ जुड़े CRPF के जवान विपिन दास भी इल्केशन ड्यूटी में आए थे। केरल के कुन्नूर जिले के रहने वाले 38 साल विपिन दास ने देर रात सबके खाना खाने और सोने के बाद खुद को गोली मारी थी। अचानक गोली चलने की आवाज से सो रहे सभी लोग जग गए। गोली अवाज सुनने के बाद जब लोग छत पर पहुंचे तो उन्होंने देखा कि विपिन खून से लथपथ नीचे पड़ा है। उन्होंने तत्काल इसकी सूचना चंदौली पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस ने आगे की कार्यवाही शुरू कर दी। 










संबंधित समाचार