लखनऊ में द टॉक ऑफ टाउन के 9वें संस्करण का सफल आयोजन

डीएन ब्यूरो

आर्किटेक्चर और इंटिरियर्स के लिए विशेष रूप से प्रोडक्ट एडं मटेरियल सेंट्रिक भारत की पहली पत्रिका सर्फेसेस रिपोर्टर व वुड पैनल इंडस्ट्री की अग्रणी पत्रिका प्लाई रिपोर्टर द्वारा यूपी की राजधानी लखनऊ के रेडिसन सिटी सेंटर में 'द टॉक ऑफ़ टाउन' इवेंट के 9वें संस्करण का आयोजन किया। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट..

द टॉक ऑफ टाउन के 9वें संस्करण का सफल आयोजन
द टॉक ऑफ टाउन के 9वें संस्करण का सफल आयोजन

लखनऊ: आर्किटेक्चर और इंटिरियर्स के लिए विशेष रूप से प्रोडक्ट एडं मटेरियल सेंट्रिक भारत की पहली पत्रिका सर्फेसेस रिपोर्टर व वुड पैनल इंडस्ट्री की अग्रणी पत्रिका प्लाई रिपोर्टर द्वारा यूपी की राजधानी लखनऊ के रेडिसन सिटी सेंटर में 'द टॉक ऑफ़ टाउन' इवेंट के 9वें संस्करण का आयोजन किया। इस कार्यक्रम में यूपी के कई प्रमुख आर्किटेक्चर्स ने बड़ी संख्या में भाग लिया। कार्यक्रम की रूप रेखा मधुरिमा चौधरी द्वारा तैयार की गई थी। 

संस्कृति, विरासत, तहज़ीब, वास्तुकला और भोजन के शौकीन शहर लखनऊ में आयोजित भारत के सबसे बड़े आर्किटेक्चर और डिजाइन कांफ्रेंस में 100 से अधिक आर्किटेक्ट्स, डिजाइनर्स, ट्रेडर्स और उद्योग के विशेषज्ञों ने भाग लिया। 'द टॉक ऑफ़ टाउन' एक ऐसा मंच है, जो उद्योग के प्लेयर्स और इसमें आने के इच्छुक लोगों को सीखने, समझने, अपनी बातें रखने और नेटवर्किंग की सुविधा प्रदान करने के लिए आर्किटेक्ट्स, आर्टिस्ट्स, डिजाइनर्स और उद्योग विशेषज्ञों को आपस में जोड़ने, शामिल करने और उनके आयाम को विस्तार देने का एक मंच है। 

 

कार्यक्रम की शुरुआत प्लाई रिपोर्टर के संस्थापक, IIA लखनऊ के चेयरपर्सन, प्रगत द्विवेदी, आर्किटेक्ट वीरेंद्र अग्रवाल; वाइब्रेंट लेमिनेट्स (पनाश) के निदेशक, सोमिल मतनहेलिया; डीलर एसोसिएशन, लखनऊ के अध्यक्ष, सीपी अग्रवाल और IID लखनऊ के डॉ संदीप के सारस्वत द्वारा दीप प्रज्वलित कर किया गया। वेड एशिया की संस्थापक  और सर्फेसेस रिपोर्टर पत्रिका की एडिटर-इन-चीफ वर्तिका द्विवेदी हैं, जिन्होंने टॉक ऑफ टाउन में सभी का स्वागत किया और WADe एशिया के अस्तित्व में आने, इसके निरंतर आगे बढ़ने तथा इसकी उपलब्धियों के बारे में बतायीं। 

आर्किटेक्चर इवेंट के पश्चात एक स्पेशल नॉलेज सेशन ‘इंडियन इंटीरियर रिटेलिंग’ का आयोजन किया गया। इवेंट के दौरान अन्य जिन विषयों पर पैनल डिस्कशन किया गया उसमें रिटेल कल्चर का विस्तार और इसमें हो रहे बदलाव के साथ इसका विकास, प्लाइवुड रिटेल को शोरूम में परिवर्तन करने एवं उसे सफल बनाने, अच्छे ब्रांड को विकसित करने और उपभोक्ताओं की जरूरतों को समझने, अच्छे ब्रांड के चुनाव के प्रभाव और कारोबार हमेशा खयाल रखी जाने वाली जरूरी बातें और  सफल रिटेल शोरूम को विकसित करने जैसे कई विषयों पर व्यापक जानकारी दी गयी। 

कार्यक्रम के दौरान वाइब्रेंट लैमिनेट के निदेशक सोमिल मतनहेलिया ने अपने प्रोडक्ट की क्वॉलिटी और डिज़ाइन के बारे में बेहतरीन प्रेजेंटेशन प्रस्तुत किया गया। मैगनस प्लाई की ओर से गुरप्रताप  सिंह ने अपनी स्पेशल ग्रेड प्लाई की प्रस्तुति दी, जिसे लोगों ने खूब सराहा। कार्यक्रम का संचालन प्लाई रिपोर्टर के एडिटर राजीव पराशर ने किया साथ ही उन्होंने इस पूरे कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए सबका धन्यवाद किया।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …