शाहजहांपुर: स्वामी चिन्मयानंद पर आरोप लगाने वाली छात्रा को 7 अक्टूबर तक जेल भेजा गया

डीएन ब्यूरो

शाहजहांपुर केस में पूर्व केंद्रीय मंत्री स्वामी चिन्मयानंद पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली छात्रा को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।छात्रा को 14 दिन के न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..

स्‍वामी चिन्‍मयानंद पर आरोप लगाने वाली छात्रा
स्‍वामी चिन्‍मयानंद पर आरोप लगाने वाली छात्रा

शाहजहांपुर: पूर्व केंद्रीय मंत्री चिन्यमानंद पर यौन शोषण और बलात्कार का आरोप लगाने वाली कानून की छात्रा को आज जबरन वसूली और ब्लैकमेल करने के आरोप में गिरफ्तार कर 14 दिन के न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया। छात्रा को आज सुबह गिरफ्तार किया गया था।

यह भी पढ़ें: पत्नी का पीछा कर रहा था पति, पता चलने पर बीच सड़क पर पत्नी ने इस तरह सिखाया सबक

एसआईटी प्रमुख और पुलिस महानिरीक्षक नवीन अरोड़ा ने बताया कि छात्रा से मंगलवार को पूछताछ की गई थी। पुख्ता सूबत मिलने के बाद उसे गिरफ्तार कर मेडिकल जांच कराया जा रहा है। सीजेएम के छुट्टी पर होने के कारण एसीजेएम कोर्ट में छात्रा को पेश किया गया। कोर्ट ने छात्रा को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेजने के आदेश दिया। कोर्ट के आदेश के बाद छात्रा को कड़ी सुरक्षा के बीच जेल भेज दिया गया।

यह भी पढ़ें: 100 रुपए ना देने पर युवक को डंडे से बुरी तरह पीटा, किया लहूलुहान

साथ ही उन्होंने बताया कि चिन्मयानंद को ब्लैकमेल कर पांच करोड़ मांगने के मामले में तीन आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है। उनमें संजय और विक्रम ने स्वीकार कर लिया है कि उन्होंने चिन्मयानंद से पांच करोड़ रूपए मांगे थे। दूसरी ओर युवती ने ब्लैकमेलिंग और जबरन उगाही के मामले में शामिल होने के पुख्ता सूबत मिले हैं। गौरतलब है कि छात्रा ने अपनी गिरफ्तारी पर रोक लगाने के लिए कल यहां सीजेएम अदालत में याचिका दायर की थी जिसमें 26 सितम्बर को सुनवाई की तारीख तय की गई थी। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार