हजरतगंज थाने में योगी के अचानक पहुंचने से मचा हड़कंप

डीएन ब्यूरो

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार की सुबह अचानक लखनऊ के हजरतगंज पुलिस स्टेशन का दौरा किया। पुलिस स्टेशन में सीएम योगी ने थाने के कामकाज का जायजा लिया। साथ ही उन्होंने पुलिस अधिकारियों से स्वच्छता और अफसरों की तैनाती पर सवाल पूछे।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने पुलिस स्टेशन का दौरा किया
सीएम योगी आदित्यनाथ ने पुलिस स्टेशन का दौरा किया

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मुख्यमंत्री बनने के बाद से ही ऐक्शन में हैं। वह लगातार हरकत में हैं। इसी बीच सीएम योगी आदित्यनाथ गुरुवार को लखनऊ के हजरतगंज थाने में निरीक्षण के लिए पहुंचे। इस दौरान सीएम योगी ने पूरे थाने का निरीक्षण किया और पुलिस अधिकारियों से सवाल भी पूछे। सीएम योगी के साथ डीजीपी जावेद अहमद भी नजर आए। इस दौरान सीएम योगी ने थाने के कामकाज का जायजा लिया। सबसे बड़ी बात यह रही कि किसी भी अधिकारी को इस दौरे के बारे में जानकारी ही नहीं थी। 

यह भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश के सरकारी भवनों में पान मसाला पर प्रतिबंध

सीएम महिला थाने का मुआयना करने के लिए भी पहुंचे। योगी के इस औचक दौरे के बारे में कई बड़े अफसरों को पता ही नहीं था। माना जा रहा है कि सीएम इस तरह के कदम उठाकर अफसरों को हमेशा मुस्तैद रहने का संदेश देने की कोशिश कर रहे हैं। सीएम ने बाद में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि कानून-व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए सभी जरूरी कदम जल्द से जल्द उठाए जाएंगे।

यह भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश में गौ तस्करी पर पूर्ण प्रतिबंध

गौरतलब है कि बुधवार को भी योगी आदित्यनाथ ने चीफ सेक्रेटरी, प्रिंसिपल सेक्रेटरी और डीजीपी के साथ बैठक की थी, इसके अलावा वह लोक भवन में अचानक दौरा करने भी पहुंच गए थे।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार