Sports News: निर्णायक मुकाबले में सीरीज़ कब्जाने उतरेगी टीम इंडिया

डीएन ब्यूरो

विराट कोहली की अगुवाई वाली भारतीय क्रिकेट टीम रविवार को यहां कटक में वेस्टइंडीज़ के खिलाफ वनडे सीरीज़ के निर्णायक मुकाबले में गलतियों को सुधार सीरीज़ कब्ज़ाने उतरेगी।

टीम इंडिया
टीम इंडिया

कटक: विराट कोहली की अगुवाई वाली भारतीय क्रिकेट टीम रविवार को यहां कटक में वेस्टइंडीज़ के खिलाफ वनडे सीरीज़ के निर्णायक मुकाबले में गलतियों को सुधार सीरीज़ कब्ज़ाने उतरेगी।

यह भी पढ़ें: Sports News- कमिंस 15.5 करोड़ पाकर बने आईपीएल के सबसे महंगे विदेशी खिलाड़ी

भारत ने चेन्नई में पहला वनडे आठ विकेट से गंवाने के बाद दूसरे वनडे को विशाखापत्तनम में 107 रन से जीता था और सीरीज़ में 1-1 की बराबरी हासिल कर ली। भारतीय टीम को मौजूदा दौरे में विपक्षी वेस्टइंडीज़ से काफी चुनौतियां झेलनी पड़ी हैं और ट्वंटी 20 सीरीज़ में भी उसे इसी तरह की निर्णायक स्थिति का सामना करना पड़ा था जिसमें वह 2-1 से सीरीज़ जीतने में कामयाब रही थी।

विराट एंड कंपनी के लिये कटक में इसी तरह एक बार फिर निर्णायक मुकाबले में पूरा जोर लगाना होगा जिसमें टीम के सही संयोजन, बल्लेबाजों के प्रदर्शन में निरंतरता, किफायती गेंदबाजी के अलावा अच्छी फील्डिंग पर उसे ध्यान देना होगा। मौजूदा सीरीज़ में टीम इंडिया के फील्डरों का प्रदर्शन अपेक्षा के अनुरूप नहीं रहा है और कैच टपकाना उसकी बड़ी समस्या रही है जिससे खुद कप्तान विराट भी परेशान हैं।

यह भी पढ़ें: Sports News- सीरीज़ बचाने के लिये भारतीय गेंदबाज़ों को कसनी होगी कमर

सलामी बल्लेबाज़ लोकेश राहुल पिछले कुछ मैचों में निराश करने के बाद पिछले मैच में शतकधारी बने थे, चोटिल शिखर धवन की जगह ओपनिंग की जिम्मेदारी संभाल रहे राहुल और उपकप्तान रोहित शर्मा से एक बार फिर मजबूत साझेदारी के साथ मजबूत शुरूआत दिलाने की अपेक्षा हेागी। दोनों ओपनरों ने दूसरे वनडे में 227 रन की ओपनिंग साझेदारी की थी जिसमें राहुल ने 102 रन और रोहित ने 159 रन की गज़ब की शतकीय पारियां खेली थीं। (वार्ता) 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)













संबंधित समाचार