Sports News: सीरीज़ बचाने के लिये भारतीय गेंदबाज़ों को कसनी होगी कमर

डीएन ब्यूरो

विराट कोहली की कप्तानी वाली भारतीय क्रिकेट टीम को वेस्टइंडीज़ के खिलाफ अपनी वनडे सीरीज़ बचाने के लिये बुधवार को यहां दूसरे मुकाबले में अपने गेंदबाज़ी संयोजन में व्यापक सुधार करने होंगे।

भारतीय क्रिकेट टीम
भारतीय क्रिकेट टीम

विशाखापत्तनम: विराट कोहली की कप्तानी वाली भारतीय क्रिकेट टीम को वेस्टइंडीज़ के खिलाफ अपनी वनडे सीरीज़ बचाने के लिये बुधवार को यहां दूसरे मुकाबले में अपने गेंदबाज़ी संयोजन में व्यापक सुधार करने होंगे।

यह भी पढ़ें: Sports News- पंत ने बल्लेबाजी के समय धोनी-धोनी चिल्लाने पर दी ये प्रतिक्रिया

भारत को चेन्नई में खेले गये पहले वनडे में विंडीज़ के हाथों आठ विकेट से करारी शिकस्त मिली थी। भारतीय टीम ने मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुये 287 रन का मजबूत स्कोर बनाया था लेकिन भारतीय गेंदबाज़ इस स्कोर का बचाव नहीं कर सके थे और विंडीज़ ने 13 गेंदें शेष रहते ही 291 रन बनाकर मैच जीत लिया।

विंडीज़ टीम के लिये 22 साल के शिमरोन हेत्माएर जैसे युवा बल्लेबाज़ ने अनुभवी भारतीय गेंदबाज़ाें को हर दिशा में शॉट्स खेलकर परेशान किया और 139 रन की शतकीय पारी खेली जिसमें 11 चौके और 7 छक्के शामिल थे। वहीं शाई होप ने नाबाद 102 रन की पारी खेली। दूसरी ओर भारतीय गेंदबाज़ों ने काफी निराश किया और महंगे साबित हुये।

यह भी पढ़ें: अंतरराष्ट्रीय मुकाबला: विंडीज के खिलाफ परफेक्ट-10 के लिए उतरेगा भारत

शिवम दुबे ने 7.5 ओवर में 68 रन की सबसे महंगी गेंदबाजी की और कोई विकेट नहीं निकाल सके। लेफ्ट आर्म स्पिनर रवींद्र जडेजा 10 ओवर में 58 रन देकर कोई विकेट नहीं ले सके तथा चाइनामैन कुलदीप यादव को भी 45 रन पर कोई विकेट नहीं मिला। (वार्ता)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)













संबंधित समाचार