Sports News: BCCI की कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट से बाहर धोनी, जानें कौन हैं A+ ग्रेड में शामिल

डीएन ब्यूरो

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने दो बार के विश्व विजेता कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज़ महेंद्र सिंह धोनी को अपने केंद्रीय अनुबंध से बाहर कर दिया है और इसके साथ ही धोनी का करियर भी समाप्ति की ओर अग्रसर हो चला है।

महेंद्र सिंह धोनी
महेंद्र सिंह धोनी

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने दो बार के विश्व विजेता कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज़ महेंद्र सिंह धोनी को अपने केंद्रीय अनुबंध से बाहर कर दिया है और इसके साथ ही धोनी का करियर भी समाप्ति की ओर अग्रसर हो चला है।

यह भी पढ़ें: Sports News- रोहित वनडे क्रिकेटर ऑफ द ईयर, विराट को खेल भावना पुरस्कार

बीसीसीआई ने भारतीय खिलाड़ियों के लिये गुरूवार को केंद्रीय अनुबंध की सूची जारी की जो अक्टूबर 2019 से सितंबर 2020 की अवधि के लिये है, लेकिन इसमें आश्चर्यजनक रूप से धोनी को किसी भी ग्रेड में जगह नहीं मिली है। धोनी पिछले साल जुलाई में इंग्लैंड में हुये एकदिवसीय विश्वकप के सेमीफाइनल में भारत की हार के बाद से ही क्रिकेट मैदान से बाहर चल रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Sports- विराट टेस्ट में नंबर वन, लाबुशेन की लंबी छलांग

टेस्ट क्रिकेट से काफी पहले संन्यास ले चुके धोनी ने अब तक एकदिवसीय और टी-20 क्रिकेट से संन्यास नहीं लिया है। लेकिन केंद्रीय अनुबंध से बाहर होने के बाद उनके करियर पर सवालिया निशान लग गया है। बीसीसीआई के ए प्लस अनुबंध में भारतीय कप्तान विराट कोहली, सीमित ओवरों के उपकप्तान रोहित शर्मा और तेज़ गेंदबाज़ जसप्रीत बुमराह को रखा गया है जिन्हें सात करोड़ रूपये सालाना मिलेंगे। (वार्ता) 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार