सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार पर लगाए बड़े आरोप, डीजीपी को लेकर कही ये बात...

डीएन ब्यूरो

आज सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की है। जिसमें उन्होनें भाजपा सरकार पर कई आरोप लगाए हैं। साथ ही उन्होनें नोएडा एसएसपी प्रकरण मामले में जांच कराए जाने की भी बात कही है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर...


लखनऊः आज सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस मे कहा की भाजपा सरकार की लापरवाही के कारण ही बेरोजगारी, मंहगाई जैसी सामने आ रही है। वहीं उन्होनें नोएडा एसएसपी प्रकरण मामले में रूपयो के लेनदेन की जांच कराए जाने की भी बात कही है।

यह भी पढ़ेंः अखिलेश यादव ने विधायकों को साइकिल से रवाना किया, CAA और NRC को लेकर बीजेपी पर कसा तंज

अखिलेश यादव ने साथ ही कहा की डीजीपी जल्द ही रिटायर हो रहे हैं। इन्हें जल्द जाना चाहिए। इटावा एसएसपी और सपा सांसद आजम खान प्रकरण पर कहा की इटावा एसएसपी सपा नेता के खिलाफ बदले की भावना से काम कर रहे हैं। एक आईपीएस अफसर को बदले की भावना से काम नहीं करना चाहिए।

यह भी पढ़ेंः नववर्ष पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव से मिलने के लिए पार्टी मुख्यालय पर लगा कार्यकर्ताओं का तांता

एनपीआर और सीएए को लेकर अखिलेश यादव ने कहा की जल्द ही उनकी पार्टी के कार्यकर्ता इन कानूनों के खिलाफ साइकिल यात्रा प्रदेश भर में निकालेंगे। जिसका नेतृत्व वे खुद करेंगे। अखिलेश यादव ने आज बढ़ी बिजली की दरों, बढ़ा ट्रेन किराया और महोबा में किसानों की आत्महत्या को लेकर भाजपा सरकार को कठघरे में खड़ा किया।

उन्होंने कहा पिछले 1 साल में 1 हजार से ज्यादा बच्चों की मौत गोरखपुर में हुई है। जिसे यूपी  सरकार दबाने में जुटी है, यह सूची जल्द ही अखिलेश यादव जारी करेंगे। 








संबंधित समाचार