DN Exclusive: सपा सांसद धर्मेन्‍द्र यादव का दावा- 'उत्‍तर प्रदेश में 70 से अधिक सीटों पर गठबंधन करेगा कब्‍जा'

डीएन ब्यूरो

सोमवार को गठबंधन की गोरखपुर रैली में सपा सांसद धर्मेन्‍द्र यादव भी पहुंचे। उन्‍होंने डाइनामाइट न्‍यूज़ से खास बातचीत की। जिसमें उन्‍होंने 23 मई को रिजल्‍ट आने से पहले ही विपक्षियों के होश उड़ा देने वाले दावे किए। पढ़ें पूरी खबर।


गोरखपुर: छठे चरण के बाद अब सातवें चरण के लिए उत्‍तर प्रदेश के रण में समाजवादी पार्टी (सपा) ने पूरी ताकत झोंक रखी है। सोमवार को गोरखपुर में गठबंधन ने विशाल जनसभा को संबोधित किया। अखिलेश यादव के अलावा इस रैली में मायावती और अजित सिंह मौजूद रहे। जनसभा समाप्‍त होने के बाद सपा सांसद धर्मेंद्र याादव ने डाइनामाइट न्‍यूज़ से बातचीत करते हुए कई दावे किए। 

यह भी पढ़ें: गोरखपुर में अखिलेश यादव का सीएम योगी आदित्‍यनाथ पर तंज, 'अगर संविधान ना होता तो बाबा जी मठ में घंटा बजा रहे होते'

सपा सांसद धमेंद्र यादव ने डाइनामाइट न्‍यूज़ को एक्‍सक्‍लूसिव बातचीत में बताया कि गठबंधन उत्‍तर प्रदेश में एकतरफा जीत रहा है। भाजपा किसी भी मोर्चे पर गठबंधन को टक्‍कर नहीं दे पा रही है। भाजपा की सीटें उत्‍तर प्रदेश में इस बार इकाई पर सिमट जाएंगी।

यह भी पढ़ें: छठे चरण में पूर्वी उप्र की 14 सीटों पर अखिलेश, मेनका, रीता समेत कई दिग्गजों की प्रतिष्ठा दाव पर

वहीं मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ का गढ़ माने जाने वाले गोरखपुर के बारे में उन्‍होंने कहा हमारे दल ने लोकसभा उपचुनाव में भाजपा को हराया था। इस बार उपचुनावों में प्राप्‍त मतों की संख्‍या से अधिक वोट मिलेगा और बड़ी जीत होगी। भाजपा या कांग्रेस यहां कोई भी चुनौती नहीं है। 

गोरखपुर में विशाल जनसभा कार्यक्रम के बाद डाइनामाइट न्‍यूज़ से बातचीत करते सपा सांसद धर्मेन्‍द्र यादव 

यह भी पढ़ें: बाराबंकी में 'योगी' के साथ मंच से बोले अखिलेश यादव.. चौकीदार और ठोकीदार दोनों को हटाना जरूरी

बातचीत के दौरान उन्‍होंने दावा किया कि गठबंधन इस बार कम से कम 70 सीटें जीतने वाला है। यह 23 मई का ही रिजल्‍ट है जो मैं आपको बता रहा हूं। मैं समझता हूं कि पूरे प्रदेश की जनता मन बना चुकी है कि इस बार सत्‍ताधारी दल को यहां से खदेड़ना है। लोग अब तक के हो चुके मतदान के चरणों में अपना फैसला भी सुना चुके हैं।

यह भी पढ़ें: अयोध्‍या में मोदी ने मायावती पर कसा तंज.. बोले- बाबा साहेब के नाम पर उनके आदर्शों के विपरीत किए काम

सातवें चरण में पूर्वांचल में जिन लोकसभा सीटों पर चुनाव है वहां के लोग भाजपा सरकार की नीतियों से परेशान हो चुके हैं और उसे हटाने का मन बना चुके हैं। भाजपा को बड़ा झटका लगने वाला है।

यह भी पढ़ें: कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद ने जनसभा को किया संबोधित, बोले- गरीबी अपने आप में मजहब.. कांग्रेस की 'न्‍याय योजना' से होगा आखिरी वार

साथ ही उन्‍होंने बताया कि पार्टी ने जो जिम्‍मेदारी दी है उसे पूरी लगन और मेहनत से पूरी कर रहा हूं। यह लगन और मेहनत ही मेरी जीत के दृढ़ आत्‍मविश्‍वास की कुंजी है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …