महराजगंज: कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद ने जनसभा को किया संबोधित, बोले- गरीबी अपने आप में मजहब.. कांग्रेस की 'न्‍याय योजना' से होगा आखिरी वार

डीएन ब्यूरो

सातवें चरण में मतदान होने वाले महराजगंज में आज जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री गुलाम नबी आजाद ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा। उन्‍होंने इस दौरान कहा गरीबों की कोई जाति नहीं होती है। गरीब की गरीबी ही उसकी जाति होती है। जिससे कांग्रेस सरकार ही मुक्ति दिला सकती है।


महराजगंज: सातवें चरण से पहले जिले के घुघली कस्बे की चीनी मिल गेट के सामने पूर्व केंद्रीय मंत्री और जम्‍मू कश्‍मीर के पूर्व मुख्यमंत्री गुलाम नबी आजाद ने जनसभा संबोधित किया। इस दौरान उन्‍होंने कांग्रेस की उम्मीदवार सुप्रिया श्रीनेत को भारी मतों से जीत दिलाने की आमजन से अपील की। 

यह भी पढ़ें: नेताओं की नजर में सिसवा नगरपालिका बने या तहसील.. क्‍या यह सिर्फ चुनावी मुद्दा ?

रविवार दोपहर महराजगंज जिले के घुघली चीनी मिल गेट पर पार्टी प्रत्याशी सुप्रिया श्रीनेत के समर्थन में आयोजित जनसभा को कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद ने संबोधित किया। 

महराजगंज के घुघली कस्बे में जनसभा को संबोधित करते गुलाम नबी आजाद

यह भी पढ़ें: सरकारी दफ्तरों की धूल भरी फाइलों में होता रहा विकास, 'माननीयों' से चुनाव दर चुनाव छले जाते रहे सिसवा के मतदाता

उन्‍होंने अपने संबोधन में कहा भारतीय जनता पार्टी सामाजिक तानेबाने को तोड़ना चाहती है। यह देश किसानों और गरीबों का है। गरीबों की कोई जाति नहीं होती है बल्कि गरीबी ही जाति होती है। कांग्रेस गरीबों व किसानों की सुध लेने वाली इकलौती पार्टी है जो इस देश को सही राह दिखा सकती है।

यह भी पढ़ें: बदहाल रास्‍तों से जनता की कमर टूटे या हाथ पैर, नेता व अधिकारियों को नहीं है फिक्र

'न्याय योजना' की तारीफ करते हुए उन्‍होंने कहा इस योजना के माध्‍यम से कांग्रेस गरीबी के खिलाफ निर्णायक लड़ाई छेड़ने जा रही है। इस योजना से गरीबों को सबसे अधिक लाभ मिलेगा और वह अपना भविष्‍य सुंदर बना पाएंगे। 

यह भी पढ़ें: सहकारी समिति में लटका ताला, कहीं बोरों की कमी से नहीं तौला जा रहा किसानों का गेहूं.. औने-पौने दामों पर बेचने को मजबूर

वहीं कांग्रेस प्रत्याशी सुप्रिया श्रीनेत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा बहुत जल्‍द ही 'अच्छे दिन आने वाले है, मोदी जाने वाले हैं'। उन्‍होंने कहा अगर मैं पांच बार सांसद हुई होती तो घुघली चीनी मिल कभी बंद नहीं होती। भाजपा की सरकार ने गरीब किसानों का सिर्फ शोषण किया है।

यह भी पढ़ें: अवैध वसूली के लिये शहर कोतवाल के चहेते दरोगा ने बुजुर्ग को पीटा, चुनाव से पहले बड़ा बवाल, आक्रोशित ग्रामीणों ने किया रास्ता जाम

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …