अयोध्‍या में मोदी ने मायावती पर कसा तंज.. बोले- बाबा साहेब के नाम पर उनके आदर्शों के विपरीत किए काम

डीएन ब्यूरो

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सपा-बसपा गठबंधन पर तंज कसते हुये कहा कि बहिन जी ने बाबा साहेब के नाम का उपयोग तो किया लेकिन काम उनके आदर्शों के विपरीत किया। श्रमिकों और गरीबों को वोटबैंक में बांटकर इन लोगों ने सिर्फ अपना और अपने परिवार का फायदा कराया।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी

अयोध्या: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अयोघ्‍या में एक जनसभा को संबोधित किया। जनसभा में सपा-बसपा गठबंधन पर तंज कसते हुये उन्‍होंने कहा, बहिन जी ने बाबा साहेब अंबेडकर के नाम का उपयोग तो किया लेकिन काम उनके आदर्शों के विपरीत किया। मजदूर हो या गरीब इनके लिए कोई ठोस कार्य नहीं किया उन्‍हें केवल वोटबैंक बनाकर अपना और अपने परिवारों के लिए मलाई जुटाने में लगे रहे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को महामाया बाजार में विजय संकल्प रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्‍होंने सीधा बहनजी पर चुनावी हमला बोलते हुए कहा कि उन्‍होंने बाबा साहेब के आदर्शों के विपरीत काम किया। वहीं सपा ने भी लोहिया जी के नाम का उपयोग किया लेकिन सब तहस-नहस कर दिया। इनको गरीबों और श्रमिकों की चिंता करनी चाहिए थी। 

प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी का भविष्‍य जानने ज्‍योतिष नगरी पहुंचे उनके छोटे भाई प्रहलाद मोदी

उन्होंने कहा कि देश में पहली बार हुआ है जब किसी सरकार ने गरीबों और श्रमिकों के बारे में सोचा है। हमारे देश के 40 करोड़ से ज्यादा श्रमिक भाई-बहनों की इन पार्टियों ने कभी परवाह ही नहीं की। श्रमिकों और गरीबों को वोटबैंक में बांटकर इन लोगों ने सिर्फ अपना और अपने परिवारों का फायदा कराया।

कोविंद, वेंकैया, मोदी ने की श्रीलंका में विस्फाेटों की कड़ी निंदा

मोदी ने कहा कि बाबा साहेब अंबेडकर का नाम जिस शहर से जुड़ा है मैं वहां आकर धन्य महसूस कर रहा हूं। आपका प्यार मेरी पूंजी है। आप इतना प्यार दिखाते हैं, उधर सपा-बसपा वालों का बीपी बढ़ जाता है। 

तीसरी बार अयोध्‍या पहुंच कर जनसभा को किया संबोधित

सबसे पहले वह 2009 में एक चुनावी सभा को संबोधित करने अयोध्‍या आए थे। उस दौरान वह गुजरात के मुख्‍यमंत्री थे। दूसरी बार वह 2014 लोकसभा चुनाव के दौरान एक रैली को संबोधित करने आए थे। जनसभा का मैदान राजकीय इंटर कॉलेज ही था। आज बुधवार को वह प्रधानमंत्री के तौर पर अयोध्‍या पहुंचे थे। 

चुरू: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनता को दिलाया विश्वास- सुरक्षित हाथों में है देश

इसके अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्‍तर प्रदेश की कौशांबी, मध्‍यप्रदेश के होशंगाबाद और राजस्‍थान के जयपुर में भी जमकर विपक्षियों पर तरकश से चुनावी तीर निकाल कर छोड़े।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …